G-KBRGW2NTQN चादर का फंदा बनाकर पंखे के कुंडे से लटका आर्मी का सिपाही, मौत – Devbhoomi Samvad

चादर का फंदा बनाकर पंखे के कुंडे से लटका आर्मी का सिपाही, मौत

हल्द्वानी। संदिग्ध परिस्थितियों के चलते आर्मी के एक सिपाही ने पंखे के कुंडे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जिसे सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर उसके परिजनों को सौंप दिया। वही परिजनों में कोहराम मच गया।

तिकोनिया स्थित आर्मी कैं ट में सिपाही के पद पर तैनात 31 वर्षीय कालू गिरी कार्तिक पुत्र आर कार्तिक यहां आर्मी कैं ट में सिपाही के पद पर तैनात था और यहां आर्मी कैं ट में अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ रहता था। पुलिस ने बताया कि कालू बीती रात खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। कुछ देर के बाद उसकी पत्नी उसके कमरे में गई तो उसने देखा कि उसका पति गले में चादर का फंदा बनाकर पंखे के कुंडे से लटका है।

उसने आस पड़ोस में रहने वाले लोगों के साथ मिलकर उसे नीचे उतारा और उसे उपचार के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मेडिकल चौकी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कर इसका पंचनामा भर उसका पोस्टमार्टम करा कर उसके परिजनों को सौंप दिया है इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *