G-KBRGW2NTQN घनसाली बाजार में हो रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान को प्रशासन से वार्ता से बाद अगले कुछ दिनों तक स्थगित : भीमलाल आर्य – Devbhoomi Samvad

घनसाली बाजार में हो रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान को प्रशासन से वार्ता से बाद अगले कुछ दिनों तक स्थगित : भीमलाल आर्य

सत्यप्रकाश ढौंडियाल
घनसाली। आज घनसाली में प्रशासन की ओर से लगातार हो रहा अतिक्रमण हटाओ अभियान के द्वारा विभिन्न व्यवसाय की दुकानों को बुलडोजर से तोड़कर daha दिया जा रहा है सड़क चौड़ीकरण के वास्ते लगातार हो रही लोक निर्माण विभाग की प्रशासनिक कार्रवाई के तीसरे दिन भी जारी थी किंतु आज भीम लाल आर्य पूर्व विधायक की अगुवाई में व्यापार मंडल अध्यक्ष नरेंद्र डंगवाल के आह्वान पर घनसाली व्यापारियों ने उप जिलाधिकारी सोनिया पंत, तथा प्रशासन के नुमाइंदों से बर्ता के बाद दुकानों तोड़ने की करवाही बंद कर दी गई। साथ ही घनसाली में सांकेतिक धरना देते हुए घनसाली मुख्य बाजार से पुराने पेट्रोल पंप तथा हनुमान मंदिर तक बाईपास होते हुए एक विशाल रैली का आयोजन किया है।

जिसमें घनसाली के भीमलाल आर्य की अगवाही में व्यापारियों के द्वारा आक्रोशित होकर घनसाली विधायक शक्ति लाल शाह के विरोध में नारे लगाए गए शक्ति लाल शाह मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए घनसाली के व्यापारियों ने रैली कर सभी दुकानों को बंद करवाया और सांकेतिक धरना और जाम और प्रदर्शन कर उत्तराखंड सरकार और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

इस दौरान पूर्व विधायक भीमलाल आर्य ने कहा कि उद्यम सिंह नगर ,मसूरी ,की तर्ज पर घनसाली की अति क्रमण रोका जय।
इस दौरान व्यापार मंडल अध्यक्ष नरेंद्र डंगवाल पूर्व कनिष्ठ प्रमुख साहब सिंह कुमारी पवन राणा, दीपक राणा आदि सैकड़ों व्यापारी धरने में धरने और रैली में मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *