G-KBRGW2NTQN ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की दर्दनाक मौत – Devbhoomi Samvad

ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की दर्दनाक मौत

रूद्रपुर। थाना पुलभट्टा क्षेत्र में बीती रात गौला रेलवे पुल पर ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि मृतकों का तीसरा साथी घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घायल का उपचार कराया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। रुद्रपुर स्थित मोर्चरी पहुंचे।

पुलिस के मुताबिक  आदर्श कालोनी बालाजी मंदिर रोड़ निवासी 26 वर्षीय तपस्वी पुत्र स्व. सुनील कुमार, ग्राम डिबडिबा, बिलासपुर निवासी 19 वर्षीय रोहित तथा 24वर्षीय योगेश शनिवार की देर सायं एक विवाह समारोह में शामिल होने की बात कहकर घर से गये थे। रात को किसी व्यक्ति ने पुलभट्टा थाना पुलिस को सूचना दी गई कि गौला रेलवे पुल पर तीन युवक गंभीर रूप से घायलावस्था में पड़े हैं।

सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुचे। पुलिस ने  चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। जबकि तीसरे युवक का उपचार शुरू किया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल युवक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम पता योगेश निवासी ग्राम डिबडिबा तथा साथियों के नाम तपस्वी व रोहित बताया। उन्होंने बताया कि तीनों युवक घटना स्थल पर क्यों गए, पुलिस घायल युवक से जानकारी ले रही है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को अग्रिम कार्यवाही के लिए रूद्रपुर भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *