G-KBRGW2NTQN सीएम धामी ने किया रोड शो, ब्वै, ब्वारी, नौनी कौथिग में की शिरकत – Devbhoomi Samvad

सीएम धामी ने किया रोड शो, ब्वै, ब्वारी, नौनी कौथिग में की शिरकत

रुद्रप्रयाग। मुख्यमंत्री युवराज सिंह धामी रविवार को रुद्रप्रयाग दौरे पर हैं। जहां सीएम धामी ने प्राचीन देवल से अगस्त्यमुनि के खेल मैदान तक रोड शो किया। इस दौरान लोगों ने सीएम धामी का फूलों से स्वागत किया। इसके बाद सीएम धामी ने नारी शक्ति वंदन महोत्सव के तहत शब्वै, ब्वारि, नौनी कौथिग्स में प्रतिभाग का आयोजन किया।

मुख्यमंत्री धामी रुद्रप्रयाग जिले के लिए विभिन्न विकास मंजूरी की घोषणा भी की गई। यह कार्यक्रम नारी शक्ति वंदन महोत्सव के अंतर्गत आयोजित किया जा रहा है। आंध्र प्रदेश में सीएम धामी रोड शो के बाद कौथिग। जहां सीएम धामी ने महिलाओं से संवाद किया।

साथ ही विभिन्न प्राधिकरणों से लेकर ईसाइयों को भी। वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कार्यक्रम को लेकर ग्रामीण इलाकों से हजारों की संख्या में लोग हैं। मॉडल भी प्रोग्राम को भव्य बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि मुख्यमंत्री पुतिन सिंह धामी के कार्यक्रम को लेकर एक सप्ताह से ही अंतिम संस्कार चल रही थी। दस्तावेज़ अधिकार और कर्मचारियों को भीड़ कम्युनिस्ट को कहा गया था। इस कार्यक्रम में करीब 20 हजार से ज्यादा लोग शामिल हैं। सीएम धामी ने कई विकास योजनाओं की परिभाषाएँ और फ़िल्में भी लिखीं। जो रुद्रप्रयाग जिले के विकास को गति देंगे। जिसका सीधा फायदा जनता को मिलेगा।

सीएम धामी के दौरे पर लेक्चरर में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। रुद्रप्रयाग यात्रा से पहले सीएम धामी ने श्री राधा कृष्ण मंदिर (जाखन) मंदिर में मन की बात कार्यक्रम के 109वें संस्करण को सुना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *