G-KBRGW2NTQN बीएससी एग्रीकल्चर के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की – Devbhoomi Samvad

बीएससी एग्रीकल्चर के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

देहरादून। प्रेमनगर थाना क्षेत्र स्थित डाल्फिन कालेज के बीएससी एग्रीकल्चर छठे सेमेस्टर के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमनगर पुलिस ने नागालैंड निवासी उसके परिजनो को सूचना दे दी है। परिजनो के आने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

प्रेमनगर पुलिस के अनुसार बीती देर रात सूचना मिली कि मंडुवाला क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर थाना प्रेम नगर से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा।

मौके पर मृतक युवक की पहचान केडीबमगुमहेंग (22) निवासी पियूक्वाक्रम पेरेन नागालैंड के रूप में हुई। मृतक युवक डॉल्फिन कॉलेज में बीएससी  एग्रीकल्चर छठे सेमेस्टर की पढ़ाई कर रहा था, जो वर्तमान में मंडुवाला क्षेत्र में तिलक सिंह निवासी अपर माण्डुवाला के मकान में किराये पर रहा था। छात्र ने छत के लिये जा रही लोहे की सीढ़ी पर नायलॉन की रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

पुलिस ने शव नीचे उतारकर नजदीकी अस्पताल भिजवाया। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों के आने पर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *