G-KBRGW2NTQN पुरोला में मोबाइल टावर पर चढ़ा भाजपा पदाधिकारी – Devbhoomi Samvad

पुरोला में मोबाइल टावर पर चढ़ा भाजपा पदाधिकारी

भाजपा नेता ने स्थानीय समस्याओं को उठाया
प्रशासन ने एसडीआरएफ की मदद से 12 घंटे बाद नीचे उतारा
पुरोला। पुरोला नगर क्षेत्र में गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस के जश्न के बीच भाजपा का एक पदाधिकारी अपनी ही सरकार पर भ्रष्टाचार व अपनी उपेक्षा का आरोप लगाते हुए बीएसएनएल के मोबाइल टावर पर चढ़ गया। जिसको प्रशासन ने एसडीआरएफ की मदद से 12 घण्टे बाद नीचे उतारा। साथ ही प्रशासन ने उसकी मांगों पर लिखित आासन भी दिया।

मामला विकासखण्ड के पुरोला मुख्य बाजार का है। भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला महामंत्री प्रकाश कुमार डबराल अपनी 20 सूत्रीय मांगों को लेकर रात खुलने से पहले ही लगभग 4 बजे एसडीएम आवास के समीप लगे बीएसएनएल मोबाइल टावर पर चढ़ गया।

क्षेत्र की कुछ जनसमस्याओं को लेकर आक्रोशित भाजपा पदाधिकारी ने कहा कि पुरोला विधानसभा के अंतर्गत उपजिला अस्पताल में ब्लड बैंक सहित कई मुलभूत संसाधनों की स्थापना, सड़कों, सिंचाई नहरों पुलों की दुर्दशा, पुरोला में बाईपास सड़क निर्माण कार्य आदि को लेकर शासन-प्रशासन को पिछले कई वषोर्ं से ज्ञापन दिए जा रहे हैं, लेकिन सरकार में कोई सुनने वाला नहीं है।

शाम पांच बजे तक मांगों के निस्तारण के लिखित अासन के बाद प्रशासन ने एसडीआरएफ के जवानों की मदद से प्रकाश कुमार को नीचे उतरवाया। प्रशासन की ओर से मौके पर उपजिलाधिकारी देवानंद शर्मा सहित तहसीलदार जिनेन्द्र रावत, पुलिस क्षेत्राधिकारी एसएस भंडारी, एसओ मोहन कठैत, एसडीआरएफ, दमकल, पुलिस व राजस्व की टीम दिनभर मौजूद रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *