G-KBRGW2NTQN फिजियोथैरेपी इन्टर्नशिप ने फांसी लगाकर की आत्महत्या   – Devbhoomi Samvad

फिजियोथैरेपी इन्टर्नशिप ने फांसी लगाकर की आत्महत्या  

देहरादून। दून मेडिकल कॉलेज से फिजियोथैरेपी में इन्टर्नशिप कर रही बालावाला निवासी युवती ने आज फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पिछले डेढ़ साल से वह यहां किराए पर रह रही थी। रायपुर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

रायपुर पुलिस के अनुसार आज धीरेंद्र खत्री निवासी निकट भूसा स्टोर बालावाला ने कंट्रोल रूम को सूचना दी कि उनकी किराएदार वष्रा (24) पुत्री बाबूराम निवासी ग्राम इंदिरा नगर कबरे थाना कबरे, जिला महोबा उत्तर प्रदेश ने उनके किराए के कमरे मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

वष्रा यहां पर दून मेडिकल कॉलेज से फिजियोथैरेपी में इंटर्नशिप कर रही थी और पिछले डेढ़ साल से उनके कमरे मे अकेले किराए पर रह रही थी। इस सूचना पर चौकी इंचार्ज बालावाला फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। वष्रा का कमरा अंदर से बंद था और खिड़की से देखने पर पता चला कि उसने छत पर लगे पंखे से फंदा लगाकर फांसी लगाई है।

पुलिस ने मकान मालिक व अन्य लोगों की उपस्थित में वीडियोग्राफी करते हुए कमरे का दरवाजा तोड़ा। मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाकर वीडियो व फोटो ग्राफी की कार्यवाही की गई।

मौके पर पूछताछ में मृतका द्वारा आत्महत्या करने का कोई कारण अब तक सामने नहीं आया है। मृतका के घर वालों को सूचित कर दिया गया है। जिनके आने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *