G-KBRGW2NTQN बच्ची को उठा ले गया बाघ, मौत – Devbhoomi Samvad

बच्ची को उठा ले गया बाघ, मौत

बेरीनाग। बेरीनाग नगर पंचायत के भट्टीगांव वार्ड से गुलदार सात वर्षीय बच्ची को उस समय उठा ले गया जब वह घर के बाहर खेल रही थी। मौके पर मौजूद लोगों ने गुलदार का पीछा किया तो गुलदार बच्ची को छोड़कर जंगल की ओर चला गया लेकिन तब तक बच्ची ने दम तोड़ दिया।
बुधवार देर शात करीब साढ़े छह बजे बेरीनाग नगर पंचायत के भट्टीगांव में भगत राम की पुत्रींिहमानी घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान घात लगाए बैठा गुलदार बच्ची पर झपटा और उसे उठा कर भाग गया। मौके पर मौजूद लोगों के पीछ करने और शोर मचाने पर घटना स्थल से करीब 50 मीटर की दूरी पर गुलदार बच्ची को छोड़कर जंगल की ओर चला गया। जख्मी बच्ची को लेकर ग्रामीण लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मामले को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश देखने को मिला। ग्रामीणों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों का आरोप है कि एक मासूम बच्ची की मौत के बाद भी वन विभाग का कोई भी अधिकारी अस्पताल या गांव में नहीं आया। इसके बाद ग्रामीर वन विभाग के दफ्तर पहुंच गये और वहां भी हंगामा करने लगे। समाचार लिखे जाने तक ग्रामीण वन विभाग के दफ्तर में डटे हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *