G-KBRGW2NTQN बागियों के लिए रास्ते खुले, मगर माफी मांग कर आएं : गोदियाल – Devbhoomi Samvad

बागियों के लिए रास्ते खुले, मगर माफी मांग कर आएं : गोदियाल

देहरादून। कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष गणोश गोदियाल ने कहा है कि बागियों के लिए पार्टी के रास्ते खुले हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें माफी मांगनी होगी। गोदियाल ने इस मामले में हरीश रावत की लाइन ही पकड़ी है।
राजपुर रोड स्थित एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि जब वे 2016 में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गये तो उन्होंने जनहित से अधिक महत्व स्वहित को दिया। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा में जाने से उन्हें आखिर फायदा क्या हुआ। कांग्रेस में भी मंत्री थे और वहां भी मंत्री ही बने। अच्छा होता कि ये लोग अपने निजी हितों को त्याग कर कांग्रेस के साथ ही रहते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश को एक ऐसी सरकार देगी जो शहीदों के सपने पूरे करेगी। भू कानून पर सरकार को घेरते हुए गोदियाल ने कहा कि राज्य गठन के बाद कांग्रेस की सरकार ने ही यह कानून बनाया था। उसके बाद भाजपा की सरकार ने इसमें संशोधन किया था, लेकिन पिछली सरकार ने इसे पूरी तरह पलट दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आएगी तो भू-कानून लाएगी और किसी तरह के उद्योग के लिए अधिक भूमि की आवश्यकता हुई तो सरकार विशेष अनुमति देगी।
इस मौके पर प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि वे कल के कार्यक्रम से उत्साहित हैं। जौलीग्रांट में उतरने के बाद जनता का जोश दिखा वह ऐतिहासिक था और उससे साफ हो गया है कि प्रदेश में कांग्रेस वापसी करने वाली है। यादव ने कहा कि चुनावी टीम बहुत अच्छी बनी है और सभी लोग पूरे समन्वय के साथ काम करेंगे। प्रेसवार्ता में कांग्रेस विधायक दल के नेता करन माहरा, राष्ट्रीय प्रवक्ता विनीता, विधायक मनोज रावत, राजीव महषिर्, प्रकाश जोशी, सह प्रभारी राजेश धर्माणी, सूर्यकांत धस्माना, मथुरा दत्त जोशी, धीरेन्द्र प्रताप सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *