G-KBRGW2NTQN ट्रक से स्मैक तस्करी करने वाले गिरोहों का पर्दाफाश, 2 गिरफ्तार – Devbhoomi Samvad

ट्रक से स्मैक तस्करी करने वाले गिरोहों का पर्दाफाश, 2 गिरफ्तार

देहरादून।  मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ट्रक से स्मैक की तस्करी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने गिरोह के दो लोगों को ट्रक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है। दोनों आरोपियों से पुलिस को करीब 30 लाख की स्मैक भी बरामद हुई है। जिसको दोनों आरोपी किच्छा और बरेली से खरीद कर देहरादून बेचने के लिए ला रहे थे।
पुलिस से मिली सूचना के तहत आरोपी जाहिद हसन ने ट्रक केवल इसलिए खरीदा है कि उससे वो अलग- अलग राज्यों में जाकर स्मैक की तस्करी करे. जिसमें देर रात मुखबिर की सूचना पर सहसपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। वहीं, एसएसपी ने थाना पुलिस टीम को 1500 रुपये नगद इनाम की घोषणा भी की है।
आपको बता दें जनवरी महीने से अब तक देहरादून पुलिस ने करीब 6 करोड़ 12 लाख के नशीले पदार्थ के साथ 343 आरोपियों को गिरफ्तार कर 319 मुकदमे दर्ज किए हैं। वहीं, आरोपियों से पूछताछ करने पर बताया गया कि ये स्मैक तस्कर हैं। इनके द्वारा बरेली/किच्छा से औने- पौने दामों पर स्मैक खरीदकर लाया जाता था। और ये लोग सेलाकुई तथा आसपास के क्षेत्रों में स्मैक को फैक्ट्री वर्करों, मजदूरों तथा छात्रों को फुटकर दामों पर बेचकर मोटा मुनाफा कमाते थे। वहीं, अब पुलिस आरोपियों के आपराधिक इतिहास की जानकारी भी जुटा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *