G-KBRGW2NTQN बुनियादी सुविधाओं की कमी पर उपपा ने जताया रोष – Devbhoomi Samvad

बुनियादी सुविधाओं की कमी पर उपपा ने जताया रोष

तिवारी ने भाजपा कांग्रेस को जनविरोधी ठहराया
पाटिया (अल्मोड़ा)। उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की पाटिया क्षेत्र में हुई बैठक में ग्रामीण क्षेत्रों में सस्ते गल्ले की दुकानों की मनमानी गड़बड़ियों एवं अन्य मूलभूत सुविधाओं की कमी पर चिंता व्यक्त की गई। बैठक को सम्बोधित करते हुए उपपा अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने कहा कि भाजपा – काँग्रेस की जन विरोधी नीतियों ने उत्तराखंड की खेती किसानी को चौपट कर दिया है, जिससे बेरोजगारी गम्भीर समस्या बन गई है। इस दौरान दो दर्जन से अधिक लोग पार्टी में शामिल हुए।
पार्टी के जन समस्याओं पर संवाद बैठक कार्यक्रम की अध्यक्षता उपपा के वरिष्ठ नेता हेम पाण्डे एंव संचालन ललित प्रसाद व संजय कुमार ने किया। कार्यक्रम में ग्रामीणों ने कहा कि पिछले अनेक वर्षों से सस्ते गल्ले की दुकान से गरीबों को मिलने वाले सस्ते व निशुल्क राशन की पूर्ति विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत से बन्दरबांट की जा रही है। इस मामले को लेकर जिलाधिकारी अल्मोड़ा ने जांच के आदेश दिए हैं। ग्रामीणों ने कहा कि सरकारी राशन की ब्लैकमेल करने वाले जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिये। इस दौरान राशन कार्ड से सैकड़ों लोगों के अकारण नाम हटाने पर भी रोष देखा गया।
बैठक में मौजूद उपपा की सोमेश्वर प्रभारी किरन आर्या ने कहा कि सोमेश्वर की विधायक और राज्य सरकार में मंत्री को जनता की समस्याओं से कोई लेना देना नही है व सत्ता के दंभ में अपना कर्तव्य भूल चुकी हैं। बैठक में करीब दो दर्जन युवा उपपा में शामिल हुए और स्थानीय स्तर पर संजय कुमार और ललित प्रसाद के नेतृत्व में 17 लोगों की संयोजन समिति बनाई गई।
बैठक में उपपा केंद्रीय सचिव श्रीमती आनन्दी वर्मा, नगर अध्यक्ष श्रीमती हीरा देवी, गोपाल राम, जगदीश राम, अनिल कुमार, मनोज कुमार, गिरीश लाल, राहुल कुमार, दयाल राम, जगदीश राम, किशन राम, बलवंत कुमार, कुंदन, ममता देवी, चम्पा देवी, शोभा समेत कई लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *