G-KBRGW2NTQN चार शातिर चोर गिरफ्तारए माल बरामद – Devbhoomi Samvad

चार शातिर चोर गिरफ्तारए माल बरामद

देहरादून। लाॅकडाउन के दौरान बंद पड़े मकान में चोरी करने वाले चार लोगों को पुलिस ने चुराये गये माल व चोरी में प्रयुक्त वाहन सहित गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नशे के आदी है जिनके द्वारा लाकडाउन का फायदा उठाकर इस वारदात को नशापूर्ति हेतू अंजाम दिया गया था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती देर रात थाना राजपुर पुलिस गश्त पर थी। इस दौरान पुलिस जब किरसाली चैक के समीप पहुंची तो उसे वहां एक हैलीपैड के समीप एक संदिग्ध पिकअप आती हुई दिखायी दी। पुलिस ने जब उसे रूकने का इशारा किया तो पिकअप चालक वाहन को भगा ले जाने का प्रयास करने लगा। इस पर उसे पीछा कर रोक लिया गया। वाहन की तलाशी में उसमें चार लोग बैठे हुए दिखायी दिये।

साथ ही वाहन में फ्रिजए पंखे आदि सामान पड़े मिले। पुलिस द्वारा जब लाकडाउन के दौरान आने जाने का कारण पूछा गया तो वह इधर उधर की बात कर पुलिस को टहलाने का प्रयास करने लगे। कड़ाई से पूछताछ की गयी तो उन्हांेने बताया कि बीते रोज उन्होंने आर्चिड पार्क में एक बंद घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

जिसको वह वहीं झाड़ियों में छिपाकर आये थे। आज वाहन की व्यवस्था होने पर उन्होंने चोरी के माल को ठिकाने लगाने का प्रयास किया लेकिन पकड़े गये। आरोपी चोरों के नाम मन बहादुर उर्फ कालू पुत्र स्वण् पूर्ण सिंहए दीपक पुत्र भगवान सिंहए दीपक पुत्र दिलबहादुर जोशी निवासी राजपुर व रोहित पुत्र सुखबीर सिंह निवासी रायपुर बताया। पुलिस के अनुसार आरोपी नशे के आदी है जो पहले भी थाना रायपुर से चोरी के केस में जेल की हवा खा चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *