G-KBRGW2NTQN सोहन लाल खंडेलवाल जनता की हर समस्या के लिए कर रहे काम  – Devbhoomi Samvad

सोहन लाल खंडेलवाल जनता की हर समस्या के लिए कर रहे काम 

रिपोर्ट:: सत्यप्रकाश डौंडियाल 

घनसाली। 2022 के चुनाव को मध्य नजर रखते हुए सोहन लाल खंडेलवाल जनता की हर समस्या के लिए लगातार काम कर रहे हैं उन्होंने कोविड 19 ,2020 से 2021 महामारी के दौरान से ही सोहन लाल खंडेलवाल विकासखंड भिलंगना के दूरस्थ गांव में जा करके अपनी सक्रियता दिखा रहे हैं लिहाजा 2022 की विधानसभा चुनाव को नजदीकी को भागते हुए सोहन लाल खंडेलवाल प्रदेश भाजपा सरकार के विभिन्न विकास कार्यों को जनता के द्वार तक पहुंचा रहे हैं ।

और लगातार सरकार की नीति और रीतियों का प्रचार प्रसार अपने विजन और मिशन के साथ जनता के मिलन कार्यक्रम के साथ साझा कर रहे हैं ।

बता दें खंडेलवाल की पत्नी विगत 2017 के विधानसभा चुनाव में विधायक के प्रत्याशी रहे और तीसरे स्थान पर विधानसभा घनसाली से मतों के लेकर अपनी क्षमता दिखाएं इसी क्रम में आज सोहन लाल खंडेलवाल भी 2022 की दावेदारी को लेकर के निरंतर जनसंपर्क सादे हुए हैं बता दें सोहन लाल खंडेलवाल अपने स्तर से विधानसभा घनसाली के विकास के लिए नहीं रीति और नीति के साथ एक विजन को लेकर के लगातार जनता की समस्याओं को लेकर सक्रिय है साथी विधानसभा घनसाली के बड़े स्तर के लीडर सामाजिक कार्यकर्ता वाह अन्य विभिन्न मंचों के लोग उनके साथ निरंतर जुड़ते चले जा रहे हैं आने वाले समय में उनकी सक्रिय भागीदारी को देखते हुए जनता उन पर विश्वास जता रहे हैं इसी क्रम में इन्होंने घनसाली चमियाला बाजार के व्यापार मंडल के सभी पदाधिकारियों एवं एवं व्यवसायियों को 2 अक्टूबर मिलकर के उनको सरकार की नीतियों के बारे में वाह भारतीय जनता पार्टी की विकास के बारे में अवगत करवा रहे हैं।
और श्री सोहन लाल खंडेलवाल को व्यापारियों का और क्षेत्रीय जनता का भरपूर स्नेह और आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है जो देखते ही बनता है।
चमियाला मुख्य बाजार के व्यापारी मिलन कार्यक्रम में सोहन लाल खंडेलवाल के साथ दिनेश रतूड़ी अध्यक्ष व्यापार मंडल चमियाला, बीरबल पवार दीपक से माल प्रधान जोग सिंह रावत विशन सिंह पवार हरिओम सेमवाल प्रधान गोविंद सिंह राणा पूर्व जिला पंचायत सदस्य फतेह सिंह पवार व्यापारी एवं गाना सिंह पवार भागीरथ प्रकाश समाज सेवक , वीरेंद्र सिंह रावत ,जयपाल सिंह पवार, गुड्डू जुगतवान आदि सैकड़ोंलोग शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *