G-KBRGW2NTQN एक मौका केजरीवाल को कैंपेन किया शुरू – Devbhoomi Samvad

एक मौका केजरीवाल को कैंपेन किया शुरू

विकास कायरे के वीडियो बनाकर अपने नाते-रिश्तेदारों को भेजेंगे प्रवासी
देहरादून। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राज्य विधानसभा चुनाव के संर्दभ में ‘एक मौका केजरीवाल को’ कैंपेन शुरू किया है। उन्होंने दिल्ली में किए गए कायरे पर जनता से अलग-अलग वीडियो बनाकर उत्तराखंड के लोगों को भेजने की बात कही है।
आप पार्टी के कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष दीपक बाली ने यह जानकारी दी है। कहा कि दिल्ली में उत्तराखंड के 30 लाख से अधिक लोग रहते हैं, जो दिल्ली सरकार द्वारा किए गए कायरे से संतुष्ट हैं। विकास कायरे को लेकर उनके द्वारा बनाए गए वीडियो जब राज्य के लोग देखेंगे दो उन्हें यकीन आएगा कि कैसे कम समय में दिल्ली में भारी बदलाव हुए हैं। शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली व पानी के क्षेत्र में बेहतर कार्य हुआ है।
उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने एक मौका केजरीवाल को दिया तो उन्होंने तीन बार सीएम रहते हुए दिल्ली में कई विकास कार्य किए हैं। अब प्रदेश में भी एक मौका केजरीवाल और कर्नल कोठियाल को देने की जरुरत है ताकि दिल्ली जैसा विकास उत्तराखंड में भी हो सके। इस कैंपेन के जरिए दिल्ली में रहने वाले राज्य के प्रवासी दिल्ली सरकार के कामों को राज्य में रहने वाले अपने रिश्तेदारों को बताएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *