G-KBRGW2NTQN धनीलाल शाह ने समर्थकों के साथ बलबीर सिंह नेगी की अगुवाई में किया जनसंपर्क  – Devbhoomi Samvad

धनीलाल शाह ने समर्थकों के साथ बलबीर सिंह नेगी की अगुवाई में किया जनसंपर्क 

रिपोर्ट .. सत्यप्रकाश ढौडियाल

घनसाली।   विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक भिलंगना में ग्राम प्रिंस और कोटि का गुंडा जानी तेरा ना पदों का सिर कोट गांव सरोना रसाल आदि गांव में धनीलाल शाह पूर्व प्रमुख भिलंगना कांग्रेस प्रत्याशी विधानसभा घनसाली की जन समर्थकों के द्वारा बलबीर सिंह नेगी की अगुवाई में जनसंपर्क किया और लोगों ने  साह का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया और उन्हें अपना अमूल्य आशीर्वाद प्रदान किया साथी शाह ने कहा कि मेरे 11 खून का कतरा आपका सदैव ऋणी रहेगा। उन्होंने कहा घनसाली में कांग्रेस की सरकार आते ही नहीं विकास के आयाम के साथ बेरोजगारों के रोजगार के लिए तकनीकी विश्वविद्यालय उच्च स्तरीय हॉस्पिटल बालिकाओं के लिए बालिका विश्वविद्यालय तथा प्रत्येक क्षेत्र में स्वास्थ्य अस्पताल की व्यवस्था की जाएगी। साथ ही बीमा क्षेत्र की पुरानी नेहरू के पुनर्निर्माण के लिए विस्तृत योजनाएं तैयार करने की घोषणा की और कहा की प्रत्येक पार्टियों में अलग-अलग विकास के कार्यों को अंजाम दिए जाने की योजना कांग्रेस के पास है इसी क्रम में  नेगी ने कहा जो विकास रुका पड़ा है कांग्रेस के प्रत्याशी जिला के विधायक बनते ही क्षेत्र के विकास के द्वार खुल जाएंगे और नहीं विकास को गति मिलेगी। में स्थित खेतू धार में विधायक प्रत्याशी कांग्रेस ने जनसभा को संबोधित कर चुनाव में जीत का आशीर्वाद प्राप्त किया।
विक्रम सिंह नेगी ने कहा कि भाजपा ने इन 5 वर्षों में प्रतापनगर को 20 वर्ष पीछे धकेल दिया है जनता से झूठे वादे कर डबल इंजन की तथाकथित सरकार मांगने का काम किया और यहां बेरोजगार नौजवानों को घर बैठा दिया है कोरोनावायरस बीमारी में कहीं दूर दूर तक सरकार का कोई जनप्रतिनिधि नहीं दिखा हम लोगों ने गांव गांव जाकर बीमारी के दौरान लोगों की मदद की आप मुझे इस बार आशीर्वाद दो और हम प्रतापनगर के बेहतर भविष्य के लिए काम करेंगे आपके आशीर्वाद से मैंने प्रताप नगर विधानसभा क्षेत्र को ओबीसी घोषित कराया यहां के बच्चों के भविष्य को बेहतर बनाने का काम किया चांठी डोगरा पुल का निर्माण हुआ गांव गांव सड़क पहुंचाने का काम किया लेकिन भाजपा ने एक नया पत्थर इन 5 वर्षों में नहीं लगाया ।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा भाजपा सिर्फ झूठ बोलकर वोट हासिल करना चाहती है सच्चाई भाजपा की कुछ और है आज तेरी जनपद का 65000 बेरोजगार नौजवान घर में बैठकर हताश और निराश है माताओं और बहनों के सर का बोझ हल्का नहीं हुआ हमारी सरकार आएगी वृद्धा विकलांग विधवा पेंशन ₹1800 होगी गैस सिलेंडर जो 1000 के पार है ₹500 के दाम पर मिलेगा रोजगार गारंटी में 200 दिन का काम मिलेगा और दैनिक मजदूरी भी ₹500 होगी गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले परिवारों के लिए 40,000 प्रतिवर्ष दिया जाएगा बेरोजगार नौजवान साथियों को उनकी योग्यता के आधार पर रोजगार दिया जाएगा साथ ही बेरोजगारी भत्ता भी दिया जाएगा। उपरोक्त कार्यक्रम में रावत ममता पवार रुचि से माल सहित हजारों की संख्या में जनमानस मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *