G-KBRGW2NTQN ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बालगंगा चमियाला,  ने जाताया कार्यकर्ताओं का धन्यवाद व आभार – Devbhoomi Samvad

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बालगंगा चमियाला,  ने जाताया कार्यकर्ताओं का धन्यवाद व आभार

रिपोर्ट- सत्यप्रकाश डौंडियाल
घनसाली।
घनसाली विधानसभा  के 2022 चुनाव सम्पन्न हुआ और परिणाम अभी 10 मार्च 2022 की अना बाकी है ।
 सूर्य प्रकाश रतूड़ी अध्यक्ष,   बालगंगा कांग्रेस कमेटी ने आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं का  दिल की गहराइयों से हार्दिक स्वागत और आभार जताया जिन्होंने इस चुनावी समर में बढ़-चढ़कर रात दिन कार्य किया है एवं कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने में अपना योगदान दिया है,लोगों ने  जिस जोश ओर उत्साह के साथ लोकतँत्र के इस महापर्व में बढ़-चढ़कर भाग लिया और अपने अमूल्य मत का प्रयोग किया, आपका कोटि कोटि धन्यवाद ज्ञापित किया। कहा कि
कांग्रेस के प्रत्येक सिपाही की मेहनत व लग्न का परिणाम है कि आज हम सरकार बनाने जा रहे हैं, ओर अपनी विधानसभा में भी कांग्रेस का परचम लहराने जा रहे हैं।
चुनावी बेला के इस समर  में मेरे द्वारा अति उत्साह में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से आपकी भावनाओं को अगर कहीं ठेश पहुंची हो तो मैं उसके लिए क्षमा प्रार्थी हूं।
मैं आपके साथ साथ अपने शीर्ष नेतृत्व का भी आभार व्यक्त करना चाहूंगा कि उन्होंने मुझ जैसे अदने से सिफ़ाई को चुनावी दौर के समर में यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी ,मैंने भी भरसक प्रयास किया कि मैं इस समय अपने ब्लॉक ,विधानसभा घनसाली में कांग्रेस का परचम लहराने में कोई कमी ना रखूं ,मुझे विश्वास है। 10 मार्च के दिन विधानसभा घनसाली के साथ-साथ उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनेगी और उत्तराखंड में आपके सपनों का एक नया खूबसूरत सवेरा होगा। साथ ही जिन्होंने पार्टी के खिलाफ एवं प्रत्याशी के खिलाफ इस चुनाव में कार्य किया है अथवा निष्क्रिय रहे उनको किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *