G-KBRGW2NTQN जंगल में पेड़ से लटके मिले प्रेमी प्रेमिका के शव – Devbhoomi Samvad

जंगल में पेड़ से लटके मिले प्रेमी प्रेमिका के शव

पौड़ी। दो सप्ताह पूर्व घर से लापता हुए प्रेमी जोड़े के शव गांव के जंगल में पेड़ से लटके हुए पाये गए हैं। पुलिस के अनुसार शव तीन दिन पुराने प्रतीत हो रहे हैं। लड़की की कुछ ही दिन बाद शादी होने वाली थी, लेकिन वह अपने प्रेमी संग लापता हो गई थी।
पैठाणी थाना क्षेत्र के टीला गांव की महिलाएं मंगलवार को घास लेने के लिए जंगल गई थी, जहां उन्होंने गांव के ही एक 24 वर्षीय युवक व 22 वर्षीय युवती को पेड़ से लटके हुए पाया। घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने पर पाया गया कि पेड़ से लटके दोनों युवक युवती का आपस में प्रेम प्रसंग था। यह प्रेमी जोड़ा विगत दो सप्ताह पहले से गांव से लातपा हो गया था। पुलिस ने जोड़े के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पौड़ी भेज दिया है। मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। साथ ही लापता जोड़े के परिजनों ने पुलिस थाना पैठाणी में कोई गुमशुदगी भी दर्ज नहीं कराई है।
बताया जा रहा है कि प्रेमिका की कुछ दिन बाद शादी होनी थी, लेकिन उससे पहले ही प्रेमी जोड़ा गांव से लापता हो गया था। हालांकि मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद भी मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा। थानाध्यक्ष पैठाणी वीरेंद्र रमोला ने बताया कि ग्राम पंचायत टीला निवासी प्रवेंद्र पंत (24) पुत्र स्व. जसराम पंत और ममता बिष्ट (22) पुत्री गगन सिंह बिष्ट के शव गांव के जंगल में पेड़ से लटके पाए गए। कहा शव तीन दिन से अधिक पुराने हैं, दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पौड़ी भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष रमोला ने कहा कि मामला प्रथम .ष्टया आत्महत्या से जुड़ा लग रहा है। मौत के असल कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *