G-KBRGW2NTQN ब्लॉक प्रमुख की अध्यक्षता में विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक आयोजित – Devbhoomi Samvad

ब्लॉक प्रमुख की अध्यक्षता में विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक आयोजित

घनसाली। विकासखंड भिलंगना के ब्लॉक सभागार में क्षेत्रीय विधायक शक्तिलाल शाह के निर्देश पर सभी विभागों की समीक्षा बैठक ब्लॉक प्रमुख बसुमती घणाता की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।
समीक्षा बैठक में विधायक शाह द्वारा केंद्र एवं राज्य सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा की गयी। साथ ही पात्र व्यक्तियों को सरकार की योजनाओं का लाभ मिले इसके लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए। बैठक में ब्लॉक प्रमुख बसुमती घणाता ने विद्युत विभाग द्वारा लापरवाही से कार्य करने तथा उपखण्ड अधिकारी द्वारा उनका फोन कई बार रिसीव नही किये जाने को लेकर भारी नाराजगी प्रकट कर  हिदायत दी है कि आगामी समय मे इस प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही की जायेगी।
बैठक में विधायक शाह ने सिंचाई विभाग को निर्देशित करते हुए कहा है कि धान की रोपाई का सीजन नजदीक है इसलिए सभी नहरों का सुधारीकरण करना सुनिश्चित करें साथ ही लोक निर्माण विभाग एवं प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अधिकारियों को 15 जून तक सभी उबड़ खाबड़ सड़कों के पैच भरने के भी निर्देश दिए हैं। इस अवसर पर कनिष्ट उपप्रमुख चंद्रमोहन नौटियाल, भाजपा आनन्द बिष्ट, तहसीलदार महेश शाह, अधि.  अभियंता जगदीश सिंह खाती, प्रधान संगठन दिनेश भजनियाल, रामकुमार कठैत, गिरीश नौटियाल, करण घणाता, डा डीएस मोल्फ़ा सहित कई अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *