G-KBRGW2NTQN नौवीं कक्षा की मेधावी छात्रा फंदे पर लटकी मिली, मौत – Devbhoomi Samvad

नौवीं कक्षा की मेधावी छात्रा फंदे पर लटकी मिली, मौत

नैनीताल। मंगलवार को नगर में एक बेहद दु:खद घटना प्रकाश में आई। नगर के प्रतिष्ठित विद्यालय की नौवीं कक्षा की एक छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर लटक गई। उसे तत्काल पास ही स्थित बीडी पांडे जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार 14 वर्षीय काव्या मनराल पुत्री वीरेंद्र मनराल नगर के एक प्रतिष्ठित विद्यालय में नौवीं कक्षा की प्रतिभावान-मेधावी, अपनी कक्षा में हमेशा प्रथम आने वाली छात्रा थी। कक्षा में प्रथम आती थी। उसकी माता इसी विद्यालय में जबकि अन्य विद्यालय में भौतिकी के शिक्षक हैं। बताया गया है कि आज अर्धवाषिर्क परीक्षा का भौतिकी का प्रश्नपत्र देने के उपरांत उसने अपने पिता से 15 मिनट बात की और एक-दो प्रश्नों में छोटी गलतियां होने की बात कही। कुछ देर बाद पिता ने किया तो उसका फोन नहीं उठा। इस पर पिता ने घर के निचले तल में रहने वाली अपनी भाभी को फोन कर उसे देखने को कहा तो वह घर में फंदे पर लटकी हुई मिली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस एवं परिजन उसे तत्काल जिला चिकित्सालय ले गए, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
घटना के बाद उनके पॉपुलर कंपाउंड स्थित आवास पर नगर के विभिन्न विद्यालयों के शोकाकुल शिक्षक-शिक्षिकाओं का बच्ची के शोकाकुल माता-पिता को ढांढस बंधाने के लिए जमावड़ा लग गया। हर कोई एक उदीयमान छात्रा के साथ हुई इस से सन्न और हतप्रभ रह गया। पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *