G-KBRGW2NTQN राज्य सरकार की शह पर हो रहा है बेरोजगारों का उत्पीड़न :  राकेश राणा – Devbhoomi Samvad

राज्य सरकार की शह पर हो रहा है बेरोजगारों का उत्पीड़न :  राकेश राणा

सत्यप्रकाश डौंडियाल
घनसाली /टिहरी। 21 अगस्त 2022 को उप जिलाधिकारी पौड़ी द्वारा युवक कांग्रेस के नेता नितिन बिष्ट और बेरोजगार नौजवानों के साथ किए गए दुर्व्यवहार गाली गलौज एवं जान से मारने की धमकी देने के विरोध में नई टिहरी में कांग्रेसजनों द्वारा शहीद स्मारक नई टिहरी में सांकेतिक उपवास किया गया ।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि उत्तराखंड राज्य निर्माण में यहां के नौजवानों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है और आज उन्हीं नौजवानों को सरकार की शह पर में नौकरशाहों द्वारा अभद्र व्यवहार, गाली गलौज, और जान से मारने की धमकी देने जैसे कृत्य हो रहे हैं जिसकी हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं ।

शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल एवं प्रदेश कांग्रेस के सचिव सैयद मुशर्रफ अली ने कहा कि जहां एक और पूरे प्रदेश का बेरोजगार नौजवान दर-दर की ठोकरें खा रहा है तथाकथित डबल इंजन की सरकार ने बहुत सारे वादे किए थे लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं हुआ जिसे प्रदेश का बेरोजगार नौजवान हताश और निराश है वहीं दूसरी तरफ एक जिम्मेदार अधिकारी द्वारा इस प्रकार का व्यवहार किया जाना कर्मचारी सेवा आचरण नियमावली के विरुद्ध है ।

प्रदेश कांग्रेस के सदस्य पूर्व विधानसभा प्रत्याशी नरेंद्र चंद रमोला और पूर्व जिला अध्यक्ष सूरज राणा ने कहा की सरकार और नौकरशाह बेलगाम हो गया है विभागों भ्रष्टाचार अपने पैर पसार रहा है जिससे जनमानस अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं पौड़ी उप जिला अधिकारी के खिलाफ राज्य सरकार को तत्काल आवश्यक कार्रवाई करनी चाहिए।

उपरोक्त कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा, प्रदेश कांग्रेस के सदस्य पूर्व विधानसभा प्रत्याशी नरेंद्र चंद रमोला ,जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सूरज राणा ,प्रदेश कांग्रेस के सचिव पूर्व राज्य मंत्री सैयद मुशरफ अली, शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल ,प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव लखबीर सिंह चौहान, टिहरी विधानसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष नवीन सेमवाल ,जिला उपाध्यक्ष बलवीर सिंह कोहली, नफीस खान रोसन नौटियाल,आदि कांग्रेसजन मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *