G-KBRGW2NTQN नैनीताल क्लबकर्मी की संदिग्ध हालात में मौत – Devbhoomi Samvad

नैनीताल क्लबकर्मी की संदिग्ध हालात में मौत

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नैनीताल क्लब में किया था रात्रि विश्राम

नैनीताल। बीते रविवार को मुख्यमंत्री के राज्य अतिथि गृह नैनीताल क्लब में प्रवास के दौरान ड्यूटी पर कार्यरत रहे एक कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद मृतक कर्मचारी के शव को उसके दिल्ली से आए परिजनों को सोंप दिया। इसके बाद परिजन उसे लेकर दिल्ली को रवाना हो गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भिकियासैंण अल्मोड़ा निवासी 58 वर्षीय मोहन राम नैनीताल क्लब में फर्राश के पद पर तैनात था। रविवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नैनीताल क्लब में रात्रि विश्राम के दौरान उसने दोपहर दो बजे से रात्रि 10 बजे तक की डय़ूटी की थी। इसके बाद वह अपने कमरे में सोने चला गया था।
इधर सोमवार को दोपहर तक जब वह नहीं उठा तो क्लब के कर्मचारी उसके कमरे में गए। उन्हें उसके कमरे का दरवाजा बंद मिला और कई बार आवाज देने के बाद भी अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। इस पर एक युवक को खिड़की की जाली निकाल कर कमरे में अंदर भेजा गया। युवक ने अंदर से दरवाजा खोला तो मोहन राम बिस्तर पर बेसुथ अवस्था में पड़ा मिला। इसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की। नगर कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया कि मृतक पहले से बीमार था। रात्रि में अधिक स्वास्थ्य खराब होने पर वह खांसता रहा होगा। इससे हाथ-मुंह में काफी खून भी लगा था। लेकिन कोई चोट का निशान नहीं था। मंगलवार को शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सोंप दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *