G-KBRGW2NTQN प्लेसमेंट में DSOM की छात्रा का नया कीर्तिमान, नंदिनी को डिजिटल मार्केटिंग में 12 लाख का पैकेज – Devbhoomi Samvad

प्लेसमेंट में DSOM की छात्रा का नया कीर्तिमान, नंदिनी को डिजिटल मार्केटिंग में 12 लाख का पैकेज

देहरादून। उत्तराखंड में DSOM ने प्लेसमेंट के पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़कर एक नया कीर्तिमान रच दिया है। DSOM की डिजिटल मार्केटिंग की एक छात्रा ने 12 लाख रुपये का पैकेज पाकर नया रिकॉर्ड बना दिया है। DSOM की डिजिटल मार्केटिंग की छात्रा नंदिनी को यह पैकेज प्रतिष्ठित कम्पनी PEARL DAMASCUS GENERAL TRADING LLC, DUBAI ने ऑफर किया है।
नंदिनी ने इस कामयाबी के लिए अपने अभिभावकों के साथ ही DSOM को श्रेय दिया है। नंदिनी ने कहा कि DSOM का माहौल आगे बढ़ने और कुछ नया करने की प्रेरणा देता है। डायरेक्टर विकाश शर्मा खुद क्लास लेकर कठिन विषयों को भी बहुत सहज ढंग से इस तरह समझाते हैं कि छात्र-छात्राओं की दिलचस्पी बढ़ जाती है। इंस्टिट्यूट की उच्च स्तरीय फैकल्टी और अत्याधुनिक तकनीकों से परिपूर्ण प्रयोगशालाएं विद्यार्थियों को उद्योग जगत की जरूरतों से जोड़ देते हैं।
DSOM के विवेक रावत ( रूडकी ) पल्लवी कंडारी (देहरादून) फैज़ल (सहारनपुर) शीतल ( हरिद्वार) प्रज्ज्वल सैनी ( देहरादून) दिक्षा फारसी (देहरादून) आदि) को 5.0 लाख रुपये का पैकेज ऑफर किया है।
अब तक कई मशहूर कम्पनियों में वर्ष 2022 के 50 से अधिक छात्र-छात्राओं के प्लेसमेंट हो चुके हैं।
डिजिटल मार्केटिंग की छात्रा नंदिनी को 12 लाख रुपये का पैकेज मिलने पर DSOM के डायरेक्टर विकाश शर्मा ने बधाई देते हुए कहा कि कारपोरेट जगत की जरूरतों का सही ढंग से आंकलन करके उन्हें शिक्षा से जोड़ने और नई तकनीकें सिखाने की व्यवस्था से DSOM को वर्ल्ड रैंकिंग में जगह मिली है। DSOM में शिक्षा की गुणवत्ता और प्रोफेशनल तैयार करने की विशेषज्ञता छात्र-छात्राओं के लिए सफलता की नई राहें खोल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *