G-KBRGW2NTQN युवक की हत्या कर अनाज की टंकी में छिपा दिया शव – Devbhoomi Samvad

युवक की हत्या कर अनाज की टंकी में छिपा दिया शव

आरोपित दो दिन पहले ही मकान छोड़कर हो गए थे फरार
भगवानपुर की एक फैक्टरी में नौकरी करता था मृतक
रुड़की। भगवानपुर की चांद कॉलोनी में किराए के मकान पर रह रहे लोगों ने पौड़ी गढ़वाल के एक फैक्टरी कर्मी की हत्या कर शव को अनाज की टंकी में छिपा दिया। वारदात के बाद आरोपित किराये के मकान को छोड़कर फरार हो गए। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब शुक्रवार की रात को मकान मालिक किरायेदार द्वारा खाली किए गए कमरे में पहुंचा। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।
भगवानपुर के चांद कॉलोनी में सकिंदर का तीन मंजिला मकान है। बताया गया है कि इसी साल सितंबर माह में सकिंदर ने दो व्यक्तियों और एक महिला को मकान किराये पर दिया था।

बताया गया है कि किरायेदार दो दिन पहले ही मकान को खाली कर चले गए। शुक्रवार की रात को सकिंदर मकान पर पहुंचा और मकान में रह रहे अन्य किरायेदारों से चाबी लेकर मकान की तीसरी मंजिल पर पहुंचा और ताला खोलकर कमरे में दाखिल हो गया। बताया गया है कि इसी दौरान उसे कमरे में रखी अनाज की टंकी पर खून लगा हुआ नजर आया। जिस पर उसे कुछ शक हुआ। बताया गया है कि मकान मालिक ने टंकी के अंदर झांक कर देखा तो उसमें एक शव पड़ा हुआ था। जिसे देखकर उसके होश फाख्ता हो गए। शोर मचाने पर आसपास के काफी लोग मौके पर आ गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

भगवानपुर थाना प्रभारी अमरजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसी बीच सूचना मिलने पर एसएसपी अजय सिंह, एसपी देहात एसके सिंह भी पुलिस बल के साथ रात में ही मौके पर पहुंच गए और किसी तरह टंकी से शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने के प्रयास किए। कई घंटों की मशक्कत के बाद मृतक की पहचान नितिन भंडारी निवासी चौंरीखाल पाबौ पौड़ी गढ़वाल के रूप में हुई है। बताया गया है कि मृतक के सिर पर धारदार हथियार के निशान है। शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *