G-KBRGW2NTQN अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन की मौत – Devbhoomi Samvad

अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन की मौत

देहरादून। सोमवार को उत्‍तराखंड कई हादसों से दहल गया। कोटद्वार और जोशीमठ  में अलग-अलग हादसों में तीन की मौत हो गई। पहला हादसा रविवार देर रात को कोटद्वार के नैनीडांडा प्रखंड के अंतर्गत हुआ।

जहां नैनीडांडा से रामनगर की ओर जा रहा एक ट्रक शंकरपुर के समीप 200 मीटर नीचे खाई पर गिर गया गया। दुर्घटना में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक में कोई अन्य व्यक्ति सवार नहीं था।

इस सूचना पर तत्काल थाना धुमाकोट से पुलिस और एसडीआरएफ टीम राहत व बचाव कार्य हेतु मौके पर रवाना हुई।धुमाकोट थाना प्रभारी दीपक पवार ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक संख्या यूके 19 सीए 0743 (टाटा 407) है। जिसे उमेश उर्फ बंटी पुत्र मनमोहन निवासी ग्राम कांडानाला (रिखणीखाल) जनपद पौड़ी गढ़वाल (हाल पता ग्राम पीरुमदारा, थाना रामनगर, जनपद नैनीताल) चला रहा था। वह नैनीडांडा में सामान छोड़ने के बाद अपने घर वापस लौट रहा था। इस बीच शंकरपुर के समीप ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

दूसरी दुर्घटना चमोली जिले के जोशीमठ में तपोवन रैणी मोटर मार्ग पर हुआ। यहां बाइक की ट्रक से भीषण भिड़ंत हो गई। इस टक्कर में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों की पहचान की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *