G-KBRGW2NTQN नहर में कूदी युवती को बचाने में युवक की डूबने से मौत – Devbhoomi Samvad

नहर में कूदी युवती को बचाने में युवक की डूबने से मौत

विकासनगर। युवक से विवाद होने पर सोमवार शाम एक युवती शक्ति नहर में कूद गयी। जिसे बचाने के लिए शुभम भटनागर (28) नहर में कूद गया और आसपास मौजूद लोगों की मदद से युवती को बचा लिया, लेकिन खुद नहर में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मंगलवार को एसडीआरएफ ने ढकरानी बांध परियोजना के इंटैक के पास से शव को बरामद किया। बाद में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस के मुताबिक सोमवार शाम करीब साढ़े सात बजे शक्ति नहर पुल नंबर दो के पास शक्ति नहर के पास कांग्रेस के युवा नेता शुभम भटनागर पुत्र प्रदीप भटनागर की एक युवती से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिस पर युवती नहर में कूद गयी। तभी शुभम भी नहर में युवती को बचाने के लिए कूद गया। इस दौरान स्थानीय लोगों की मदद से शुभम ने युवती को नहर के किनारे धकेल कर बचा लिया, लेकिन खुद नहर में डूबकर लापता हो गया। जिसके बाद देर रात तक एसडीआरएफ की टीम शुभम को नहर में तलाशती रही, लेकिन देर रात तक शुभम का पता नहीं लग पाया।

मंगलवार सुबह को शुभम भटनागर का शव एसडीआरएफ व कोतवाली पुलिस ने ढकरानी पावर हाउस के इंटैक से शुभम का शव बरामद कर लिया। बताया गया है कि शुभम भटनागर कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ता थे। वह पूर्व कैबिनेट मंत्री नवप्रभात के मीडिया प्रवक्ता भी रह चुके थे। शुभम की मौत से कांग्रेस पार्टी से लेकर डाकपत्थर और विकासनगर में शोक की लहर है। घर का इकलौता बेटा शुभम माता-पिता के बुढ़ापे का एकमात्र सहारा था। दो वर्ष पहले शुभम की शादी हुई थी। डेढ़ वर्ष की एक बेटी है। जिसके सिर से पिता का साया छिन गया है। शुभम की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। माता-पिता और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। घर में आने-जाने वाले लोगों का तांता लगा हुआ है। शुभम के माता-पिता को लोग ढांढस बंधाने जा रहे हैं, लेकिन घर में गूंज रही चीख पुकार से लोगों की खुद ही आंखें छलक आ रही हैं।

पूर्व कैबिनेट मंत्री नवप्रभात, विकासनगर के विधायक मुन्नासिंह चौहान, पूर्व विधायक कुलदीप कुमार, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष नीरज अग्रवाल, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष संजय किशोर, कार्यकारी जिलाध्यक्ष लक्ष्मी अग्रवाल, निवर्तमान शहर अध्यक्ष शम्मी प्रकाश, कुंवरपाल आदि ने शुभम की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *