G-KBRGW2NTQN घर में लगी आग, बुजुर्ग महिला की मौत – Devbhoomi Samvad

घर में लगी आग, बुजुर्ग महिला की मौत

ऋषिकेश। जौलीग्रांट क्षेत्र में एक घर में संदिग्ध परिस्थितियों में आ लग गई, जिसमें 65 साल की बुजुर्ग महिला संदिग्ध परिस्थितियों में जिंदा जलने से मौत हो गई। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
कोतवाली पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को सुबह जौलीग्रांट चौक के नजदीक एक घर में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। घर से धुंआ उठता देख पड़ोसियों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने बामुश्किल आग पर काबू पाया। इस दौरान घर के अंदर मौजूद सरला (62) पत्नी संत राम उनियाल जिंदा जल गई। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
प्रभारी निरीक्षक राजेश शाह ने बताया कि घटना के वक्त सरला के 92 वर्षीय पति संत राम भी वहीं मौजूद थे। घर में दो घरेलू गैस सिलेंडर भी थे। गनीमत रही कि उनमें धमका नहीं हुआ। संत राम घटना के बाद घर के बाहर ही थे। उनकी तीन बेटियां स्वाति, अनीता और सुनीता हैं जो विवाहित हैं। दोनों बुजुर्ग  अकेले ही रहते थे। वहीं घटना की सूचना पर सीओ डोईवाला अनिल शर्मा भी मौके पर पहुंच गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *