G-KBRGW2NTQN समूह ग में इंटरव्यू खत्म करना पारदर्शिता की दिशा मे ऐतिहासिक कदम: चौहान – Devbhoomi Samvad

समूह ग में इंटरव्यू खत्म करना पारदर्शिता की दिशा मे ऐतिहासिक कदम: चौहान

देहरादून। भाजपा ने समूह ‘ग‘ की भर्तियों में साक्षात्कार समाप्त करने के निर्णय को धामी सरकार का पारदर्शिता की दिशा मे एक और ऐतिहासिक कदम बताया है ।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा सरकार राज्य में होने वाली भर्ती प्रक्रिया को पारदर्शी बनाने के लिए तीन स्तर पर लगातार काम कर रही है। पहला अब तक की भर्तियों में जो भी धांधली सामने आई हैं उन पर कठोरतम कार्यवाही करना और नकल करने या कराने की मंशा रखने वालों के लिए देश का सबसे सख्त कानून लाना, दूसरा भर्ती कैलेंडर के अनुसार परीक्षा आयोजित कर शीघ्र से शीघ्र सभी खाली पदों को भरना तथा तीसरा  युवाओं की शंकाओं और भावनाओं के अनुसार तमाम भर्ती प्रक्रिया में बदलाव लाना है। इसी क्रम में समूह ग की परीक्षाओं में इंटरव्यू समाप्त करने की घोषणा की गई ताकि इसमें होने वाली गड़बड़ी की आशंकाओं पूरी तरह से समाप्त किया जाए।

चौहान ने कहा भाजपा सरकार की नीति और नीयत युवाओं के उज्जवल भविष्य को लेकर एकदम स्पष्ट है और इसी कारण सीएम धामी ने हल्द्वानी रैली में सार्वजनिक तौर पर परीक्षा प्रक्रिया को अधिक बेहतर और पारदर्शी बनाने के लिए सभी से सुझाव मांगे हैं । अब सभी लोगों की जिम्मेदारी है कि आगे आकर इस विषय पर अधिक से अधिक रचनात्मक और सकारात्मक विचार या सुझाव सरकार से साझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *