G-KBRGW2NTQN बहन के साथ सेल्फी ले रही त्बीटेक की छात्रा गंगनहर में डूबी – Devbhoomi Samvad

बहन के साथ सेल्फी ले रही त्बीटेक की छात्रा गंगनहर में डूबी

रुड़की। सोलानी पार्क के पास स्थित नदी के नए पुल के निकट सेल्फी ले रही बीटेक की छात्रा का पैर फिसल गया। जिसके बाद वह गंग नहर में डूब गई। रास्ते गुजर रहे एक युवक ने छात्रा की जान बचाने के लिए गंग नहर में छलांग लगा लगा दी। लेकिन छात्रा का कोई सुराग नहीं लग पाया। जानकारी मिलने पर जल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और गंग नहर में सर्च अभियान चलाया। छात्रा का कोई सुराग नहीं लग पाया।

कलियर थाना अंतर्गत इमली खेड़ा निवासी पुनीता सैनी बीटेक की छात्रा है। और यह क्षेत्र के एक कॉलेज में शिक्षा ग्रहण कर रही थी। बताया गया है कि गुरुवार को पुलिता सैनी अपनी बहन के साथ रुड़की आई थी। जैसे ही वह सोलानी पार्क स्थित सोलानी नदी के नए पुल पर पहुंची तो छात्रा बहन के साथ मोबाइल से सेल्फी लेने लगी। बताया गया है कि छात्रा पुल के बीच बने सीमेंट के पिलर पर खड़ी होकर सेल्फी ले रही थी। इसी दौरान छात्रा का पैर फिसल गया और वह अनियंत्रित गंगनहर में गिर गई।
इस दौरान रास्ते से गुजर रहे एक युवक ने छात्रा को गंग नहर में डूबता देखा तो उसे बचाने के लिए वह गंग नहर में कूद गया। युवक ने छात्रा को बचाने की कोशिश की लेकिन तेज बहाव के चलते छात्रा गंग नहर के पानी में बह गयी। इसी दौरान रास्ते से गुजर रहे लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। मामले की सूचना सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को दी गई। सिविल लाइन कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों को बुलाया।गोताखोरों ने गंगनहर में अभियान चलाया लेकिन छात्रा का कोई सुराग नहीं लग पाया। मामले की जानकारी मिलने पर छात्रा के परिजनों में कोहराम मच गया। गंगनहर पृथ्वी पर मृतक छात्रा के परिजन डटे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *