G-KBRGW2NTQN 16 वर्षीय 11वीं कक्षा की छात्रा घर में फंदे पर लटकी हुई मिली – Devbhoomi Samvad

16 वर्षीय 11वीं कक्षा की छात्रा घर में फंदे पर लटकी हुई मिली

नैनीताल। जनपद मुख्यालय के निकटवर्ती ज्योलीकोट के समीपवर्ती ग्राम चोपड़ा में मंगलवार को एक 16 वर्षीय 11वीं कक्षा की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में घर में फंदे पर लटकी हुई मिली। मृतका 4 बहनों व दो भाइयों में सबसे छोटी थी। उसके पिता मेहनत मजदूरी करते हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह चोपड़ा ग्राम निवासी चंदन सिंह जीना की पुत्रिी हषिर्ता सुबह अपने कमरे से जागकर बाहर नहीं आई तो परिजनों ने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया। इसके बाद भी अंदर से कोई उत्तर नहीं मिला। इस पर परिजनों ने खिड़की से भीतर झांक कर देखा तो हषिर्ता छत की बल्ली पर बनाए फंदे से लटकी हुई मिली। इस पर परिजनों ने ज्योलीकोट चौकी पुलिस को इसकी जानकारी दी।

चौकी प्रभारी नरेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को नीचे उतारा। श्री कुमार ने प्रारंभिक जानकारी के आधार पर बताया कि हषिर्ता को उसकी मां ने रात्रि में किसी बात पर डांट दिया था। प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लगर रहा है। शव को पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। मामले कींजांच की जा रही है। इधर बताया गया है कि मृतका राजकीय इंटर कॉलेज ज्योलीकोट की छात्रा थी। उसकी असामयिक मौत से विद्यालय में भी शोक छा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *