G-KBRGW2NTQN भाजपा का मकसद सिर्फ सत्ता हासिल करना है : राकेश राणा – Devbhoomi Samvad

भाजपा का मकसद सिर्फ सत्ता हासिल करना है : राकेश राणा

सत्यप्रकाश डौंडियाल

कांग्रेसजनों को बूथ स्तर पर जाकर तैयार करना होगा संगठन का ढांचा :- आशा रावत

नई टिहरी। आज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी चंबा के अध्यक्ष साहब सिंह सजवान की अध्यक्षता एवं जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा के मार्गदर्शन में जय भारत सत्याग्रह कार्यक्रम चम्बा में आयोजित किया गया जिसमें ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का विस्तार किया गया।

कार्यक्रम में कांग्रेसजनों द्वारा जय भारत सत्याग्रह कार्यक्रम के अंतर्गत पोस्टकार्ड लिखकर देश के प्रधानमंत्री से 15 सवाल किए ।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा की कांग्रेस जनों को बूथ स्तर पर जाकर संगठन का ढांचा मजबूत करना होगा आने वाले पंचायत, लोकसभा और स्थानीय निकाय के चुनाव हमारे सामने हैं जिसको की हमें जीतना बहुत जरूरी है कांग्रेस जन अभी से कमर कस ले।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री विजय गुनसोला और प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नरेंद्र चंद रमोला ने कहा भाजपा देश को गुमराह कर रही है जम्मू कश्मीर के तत्कालीन राज्यपाल ने पुलवामा की घटना का सच देश के सामने रख दिया है अब फैसला देश की जनता को करना है भाजपा सत्ता के लिए धार्मिक उन्माद फैलाती है ।

पूर्व जिलाध्यक्ष सूरज राणा और साहब सिंह सजवान ने कहा कि 2022 में टिहरी विधानसभा के लोगों को जाति और धर्म के नाम पर गुमराह करके वोट लिया गया जिसका की खामियाजा आज जनता भुगत रही है आज हम विकास से कोसों दूर हो गए हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीयूष उनियाल और विक्रम सिंह पवार ने कहा कि आजकल टिहरी विधानसभा में लोगों को मेडिकल कॉलेज का सपना दिखाया जा रहा है जबकि यह मात्र एक चुनावी झुनझुना है । भाजपा के लोग झूठ बोल कर लोगों को गुमराह करते हैं और चुनाव जीत कर फिर जनता को भूल जाते हैं

महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत और प्रदेश महामंत्री दर्शनी रावत ने कहा कि आज प्रदेश में बहू बेटी सुरक्षित नहीं है आए दिन लगातार महिलाओं के साथ छेड़खानी उत्पीड़न की घटनाएं हो रही है अंकिता भंडारी इसका सबसे बड़ा उदाहरण है आज भी अंकिता भंडारी केस मैं जो वीआईपी था उस पर सरकार का पूरा संरक्षण है ।

उपरोक्त कार्यक्रम में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष साहब सिंह सजवान जिला कांग्रेस के अध्यक्ष राकेश राणा पूर्व जिला अध्यक्ष सूरज सिंह राणा पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र चंद रमोला पूर्व प्रमुख सौबन सिंह नेगी प्रदेश महामंत्री विजय गुनसोला प्रदेश सचिव सैयद मुशर्रफ अली कुलदीप सिंह पवार पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष पीयूष उनियाल विक्रम सिंह पवार कैप्टन गब्बर सिंह नेगी महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत नगर पालिका अध्यक्ष चंबा सुमना रमोला प्रदेश महामंत्री दर्शनी रावत ब्लॉक अध्यक्ष रजनी भट्ट सीबी भंडारी रजनी चौहान सरस्वती छात्र नेत्री तनीषा रावत एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष हरिओम भट्ट वीरेंद्र सिंह नेगी सुरेंद्र सिंह नेगी उत्तम सिंह रावत अरविंद मोहन सकलानी शूरवीर सिंह पुंडीर हरि सिंह मखलोगा सुरेंद्र सिंह नेगी नरेंद्र सिंह नेगी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जन उपस्थित थे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *