G-KBRGW2NTQN हल्द्वानी में पीएम का 22 सौ करोड़ का पैकेज धरातल पर उतरने वाला है: धामी – Devbhoomi Samvad

हल्द्वानी में पीएम का 22 सौ करोड़ का पैकेज धरातल पर उतरने वाला है: धामी

हल्द्वानी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दावा किया है कि हल्द्वानी के समग्र विकास का काम तेजी से आगे बढ़ रहा है। पीएम की 22 सौ करोड़ के पैकेज को जल्दी धरातल पर उतारा जाएगा। सड़क, बिजली, पानी और स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर बनाने पर भी जोर दिया जा रहा है।
यह दावा सीएम ने शुक्रवार को हल्द्वानी सर्किट हाउस में मीडिया के सवालों के जवाब में किया। उन्होंने कहा कि ओद्यौगिक वातावारण बनाने के लिए उत्तराखंड में इन्वेस्टर समिट का आयोजन किया जा रहा है। इससे राज्य में औद्योगिक निवेश बढ़ाने और रोजगार के अवसर पैदा करने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में इन्वेस्टर समिट में देश भर के बड़े औद्योगिक घरानों को आमंत्रित किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि जल्द ही इसकी तारीख भी तय कर ली जाएगी। उन्होंने दावा किया कि इस समिट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होने जा रहे हैं। यह राज्य के लिए एक बड़ी सौगात होगी। उन्होंने कहा कि संतुलित और समग्र विकास की आवश्यकता पर जोर दिया जा रहा है। खुर्पियाताल को विकसित किया जा रहा है। कई नए पर्यटन गंतव्य वजूद में आने वाले हैं। इस मौके पर विधायक राम सिंह कैड़ा आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *