G-KBRGW2NTQN जंगल मे पानी के पोल से लटका मिला तिब्बती समुदाय के छात्र का शव – Devbhoomi Samvad

जंगल मे पानी के पोल से लटका मिला तिब्बती समुदाय के छात्र का शव

देहरादून। 
तिब्बती समुदाय के एक 19 वर्षीय कालेज छात्र ने जंगल में पानी के पोल से लटक कर आत्महत्या कर ली । राजपुर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है ।
राजपुर पुलिस के अनुसार आज चौकी आईटी पार्क पर सूचना मिली कि बांडोवाली मालदेवता रोड पर नदी के ऊपर जंगलों में एक युवक ने फांसी लगाई है। सूचना पर चौकी प्रभारी आईटी पार्क बताए गए स्थान बाडोवाली गांव के नदी के पार जंगल में गए।
मौके पर एक तिब्बती मूल के युवक ने पानी के पोल से लटककर फांसी लगाई हुई थी। शव की फोटो व वीडियोग्राफी कर तिब्बती समुदाय के लोगों को भेजा गया। कुछ देर बाद तिब्बती समुदाय के आठ दस लोग मौके पर आए ।
 लोगो ने मृतक की पहचान स्टैंजिग छोस्टल पुत्र नवाब दौरजे निवासी दुरबुक लेह लद्दाख (हाल पता काग्जू कॉलेज सहस्त्रधारा रोड ) के रूप मे की। लोगो ने बताया कि स्टैंजिग छोस्टल एक साल से कारग्यू कॉलेज धारा में रहता था और बीती रात करीब नौ बजे कॉलेज से चला गया था।
  काग्जू कॉलेज सहस्त्रधारा रोड के प्रबंधक ने बताया कि स्टैंजिग छोस्टल को उसके माता-पिता ने उनके कालेज में छोड़ा गया है, जो उनके साथ ही रहता था। शव को तिब्बती समुदाय के लोगों के समक्ष निकालकर उनकी उपस्थिति में पंचायत नामा भरकर कोरोनेशन हॉस्पिटल भेजा गया। जिसका आज (शनिवार) को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस मौत के कारणो की जाँच कर रही है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *