G-KBRGW2NTQN अलकनंदा में एक व्यक्ति ने लगाई छलांग – Devbhoomi Samvad

अलकनंदा में एक व्यक्ति ने लगाई छलांग

चमोली। चमोली कस्बे में एक व्यक्ति ने अलकनंदा नदी में छलांग लगा दी। पुलिस छलांग मारने वाले की ढूंढखोज में जुटी है किंतु अभी तक उसे सफलता हाथ नहीं लगी है। अब एसडीआरएफ रेस्क्यू ऑपरेशन चलाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार चमोली कस्बे में एक व्यक्ति ने सोमवार को अलकनंदा में छलांग लगा दी। स्थानीय लोगों ने थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम रेस्क्यू उपकरणों के साथ मौके पर पहुंची और छलांग लगाने वाले व्यक्ति की ढूंढखोज में जुटी रही। अभी तक छलांग लगाने वाले का कोई सुरांग नहीं लगा है। पुलिस के थानाध्यक्ष कुलदीप सिंह रावत ने बताया कि रेस्क्यू करने पर छलांग मारने वाले व्यक्ति का कोई पता नहीं चल पाया है।  एसडीआरएफ की टीम की ओर से भी छलांग लगाने वाले व्यक्ति की खोजबीन की जाएगी।

छलांग लगाने वाले के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पिछले कुछ दिनों पूर्व भी अलकनंदा में एक व्यक्ति ने छलांग लगा दी थी। उसका कोई पता आज तक नहीं चल पाया है। सेामवार को अपराह्न सवा 3 बजे महिद्रा शो रू म के समीप जाकर एक व्यक्ति ने अलकनंदा में छलांग लगाई। बताया जा रहा है कि पुलिस टीम को अलकनंदा के उफान पर होने के कारण दिक्कतें आ रही हे। स्थानीय लोगों ने छलांग लगाए व्यक्ति को 100 मीटर तक बहते देखा। इसके बाद वह नदी के तेज बहाव में बह गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *