G-KBRGW2NTQN सड़क दुर्घटना में पायलट की मौत – Devbhoomi Samvad

सड़क दुर्घटना में पायलट की मौत

ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई कार, पांच घायल  
हरिद्वार। कनखल थाना क्षेत्र में हाईवे पर मंगलवार की देर रात दिल्ली के यात्रियों की एक कार आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्राली में जा टकरा गई।  कार में सवार पायलट की मौत हो गई। पांच यात्रियों को हल्की चोटें आई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सौंप दिया गया। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली थी।

कनखल थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय राजर्माग स्थित गुरुकुल कांगड़ी विविद्यालय के सामने दिल्ली के यात्रियों की कार आगे चल रही ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्राली से टकराते ही कार पलट गई।  ट्राली भी घूमकर आगे की तरफ आ गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। कार में सवार छह लोगों को बाहर निकाला। कार में अगली तरफ बैठे युवक को गंभीर हालत में तुरंत अस्पताल में भिजवाया गया। अस्पताल में  चिकित्सकों ने जांच के बाद  मृत घोषित कर दिया।

मृतक की शिनाख्त मोहित सोलंकी (28) पुत्र सतपाल सोलंकी निवासी नसीरपुर नई दिल्ली के रूप में हुई है। कार में सवार पांच लोगों को मामूली चोटें आयी थी। जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गयी। मृतक इंडिको एयर लाइन्स में पायलट के पद पर कार्यरत था। परिवार व अन्य मित्रों के साथ तीर्थनगरी में आया था। मंगलवार की देर रात वापस लौट रहे थे। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *