G-KBRGW2NTQN 15 अगस्त का दिन स्वाधीनता संग्राम के महानायकों ओर बीरागनाओं को याद करने का हैं : राकेश राणा – Devbhoomi Samvad

15 अगस्त का दिन स्वाधीनता संग्राम के महानायकों ओर बीरागनाओं को याद करने का हैं : राकेश राणा

सत्यप्रकाश ढौंडियाल
नई टिहरी गढ़वाल।  आज 15 अगस्त का दिन स्वाधीनता संग्राम के महानायकों और वीरांगनाओं को याद कर उनका भावपूर्ण स्मरण करने का है। यह बात जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय नई टिहरी में स्वतंत्रता दिवस की 77 वीं वर्षगांठ पर अपने संबोधन में कहीं ।

जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय नई टिहरी में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राकेश राणा ने ध्वजारोहण कर उपस्थित कांग्रेसजनो ओर संपूर्ण जनपद देश प्रदेशवासियों को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी।

उन्होंने कहा आज का दिन देश के अमर बलीदानियों, वीरांगनाओं की शहादत से हमें मिला है। इसलिए हम सबकी जिम्मेदारी बनती है कि हम इस स्वाधीनता को बनाए रखने के लिए देश की एकता और अखंडता को मजबूत रखने के लिए देश में अमन और भाईचारा कायम रखने के लिए जाति धर्म और मजहब से ऊपर उठकर भारतीय संविधान की डोर में बंधकर देश की रक्षा करें यही हमारी उन स्वतंत्रता संग्राम के सेनानियों शहीदों वीरांगनाओं को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

उपरोक्त कार्यक्रम में शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत ममता उनियाल मीना शाह अनीता रावत पूर्व राज्य मंत्री प्रवीण सिंह भंडारी पूर्व जिला अध्यक्ष सूरज राणा प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री विजय गुनसोला पूर्व राज्य मंत्री सैयद मुशर्रफ अली वरिष्ठ नेता नरेंद्र रमौला, वरिष्ठ नेता मुरारी लाल खंडवाला ब्लॉक अध्यक्ष साहब सिंह सजवान पीसीसी सदस्य देवेंद्र नौडीयाल, माइनॉरिटी सेल के अध्यक्ष असद आलम युवा कांग्रेस अध्यक्ष नवीन सेमवाल आईटी के अध्यक्ष मनीष कुकरेती, जिला उपाध्यक्ष बलवीर सिंह कोहली महासचिव रोशन नौटियाल, वीरेंद्र दत्त हरिकृष्ण मख्लोगा आदि कांग्रेसजन उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *