G-KBRGW2NTQN गंगनहर की आसफ नगर झाल से बरामद हुए छह लोगों के शव – Devbhoomi Samvad

गंगनहर की आसफ नगर झाल से बरामद हुए छह लोगों के शव

एक महिला तथा एक युवक की हुई शिनाख्त
 सभी शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया
मंगलौर। गंगनहर की आसफ नगर झाल से पुलिस ने छह लोगों के शव बरामद किए हैं जिनमें एक महिला भी शामिल है। महिला रुड़की से लापता बताई गई है जिसकी शिनाख्त हो गई है इसके अलावा कलियर उर्स में शामिल होने आये एक युवक की भी शिनाख्त हुई है बाकी चार शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने सभी शवों को आवश्यक कार्रवाई के बाद रुड़की मोर्चरी भिजवा दिया है।

पुलिस के अनुसार रविवार को ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई की गंग नहर की आसफ नगर झाल में कुछ शव फंसे हुए हैं। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को निकालने का प्रयास शुरू किया गया। मौके पर कुछ लोग मौजूद थे जिनके द्वारा एक महिला तथा एक 19 वर्षीय युवक की शिनाख्त की गई।

महिला की शिनाख्त विमला पत्नी ईर सिंह निवासी इंदिरा विहार रुड़की के रूप में हुई है जो की 27 सितंबर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता बताई गई थी, परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। जबकि 19 वर्षीय युवक अपने परिजनों के साथ पिरान कलियर शरीफ में आयोजित हुए उर्स में भाग लेने के लिए आया था। 28 सितंबर को वह अपने अन्य साथियों के साथ गंग नहर में नहाने के लिए गया था जहां पर उसका पैर फिसल गया था। जल पुलिस के जवानों ने काफी मशक्कत की थी लेकिन उसका कोई अता पता नहीं लग पाया था।

युवक की शिनाख्त तकी अहमद पुत्र चांद अहमद निवासी अलीगढ़ उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। इसके अलावा चार अन्य शव भी पुलिस ने बरामद किए हैं सभी पुरुषों के हैं। जिनकी काफी प्रयासों के बाद भी शिनाख्त नहीं हो पाई है। प्रभारी निरीक्षक मंगलौर महेश जोशी ने बताया कि पुलिस ने सभी शवों को आवश्यक कार्रवाई के बाद मोर्चरी भिजवा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *