G-KBRGW2NTQN अपने पूज्य पिता की 82वीं जयंती पर प्राथमिक विद्यालय दुबड़ी अंबेडकर के विद्यार्थियों को बांटी शैक्षिक सामग्री  – Devbhoomi Samvad

अपने पूज्य पिता की 82वीं जयंती पर प्राथमिक विद्यालय दुबड़ी अंबेडकर के विद्यार्थियों को बांटी शैक्षिक सामग्री 

सत्यप्रकाश ढौंडियाल

घनसाली।  इसकी एक मिसाल एक पुत्र ने समाज के सभी संतानों को नई राह दिखाने का काम किया हैं। आपको बता दे कि विगत वर्ष से श्री सिंह अपने पिताजी कि जयंती पर निरंतरता जन सेवा के रूप में दिख रहे हैं। इन्होंने अपने पिता के के जन्मदिवस पर समाज के गरीब बच्चों के साथ शैक्षिक कार्यक्रम आयोजित किया है ।साथी ही ब्लॉक स्तर पर शैक्षिक प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया है इस प्रोग्राम में कई विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग किया और उन्हें उचित पुरस्कार पठन सामग्री के साथ नूट्रेशन वितरित करते हैं । यह कार्य निरंतर प्रतिवर्ष चलते आ रहा है ।

आर बी सिंह जी ने अपने पूज्य पिता स्व श्री जसबीर सिंह ( जसू ) जी की जयंती पर प्राथमिक विद्यालय दुबड़ अंबेडकर के छात्र-छात्राओं एवं गणमान्य व्यक्तियों के साथ धूमधाम से मनाया गया। जिसमें आर बी सिंह के सौजन्य से सभी छात्र-छात्राओं को स्टेशनरी स्वरूप कापियां ,पेन, पेंसिल , रबड़ शॉफ्नर के साथ सभी छात्र-छात्राओं को चॉकलेट एवं फल वितरित किए गए ।

इस कार्यक्रम में पूर्व प्रधान सोहन लाल प्रधानाध्यापक रमेश चंद्र शाह प्रधानाध्यापक मनवीर सिंह रावत , मदन मोहन शाह आदि गणमान्य व्यक्तियों ने इस कार्यक्रम के लिए आर बी सिंह जी का आभार व्यक्त किया एवं छात्र-छात्राओं को संस्कार युक्त शिक्षा देने की बात कही और उन्होंने बताया कि मेरे पिता जी पर्यावरण प्रेमी थे और एक महान शिल्पी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *