G-KBRGW2NTQN 5 करोड़ की लागत से होगा सड़कों का डामरीकरण – Devbhoomi Samvad

5 करोड़ की लागत से होगा सड़कों का डामरीकरण

विधायक चौधरी ने किया जैली-मरगांव-तैला व सूर्यप्रयाग मुसाढुंग सड़क डामरीकरण का शुभारंभ
रुद्रप्रयाग। विकासखंड जखोली के सिलगढ पट्टी के अंतर्गत वन टाइम मेंटेनेंस के तहत सूर्यप्रयाग-मूसाढुंग 10 किमी सड़क का 1.70 करोड़ एवं राज्य योजना के अंतर्गत जैली मरगांव तैला 5 किमी सड़क का 3.22 करोड़ की लागत से डामरीकरण कार्य का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर उपस्थित विधायक भरत सिंह चौधरी ने कहा कि लंबे समय से सड़कों को डामरीकरण करने की मांग स्थानीय जनता कर रही थी, जिसके लिए निरन्तर प्रयास किये जा  रहे थे। अब स्वी.ति मिलने के साथ ही डामरीकरण का कार्य शीघ्र ही प्रारम्भ होगा। जनता को आवागमन के लिए बेहतर सड़कें उपलब्ध होंगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और निरन्तर क्षेत्र में विकास कार्य किये जा रहे हैं।

इस अवसर पर विधायक ने जनसमस्याओं को भी सुना। साथ ही कंडाली में इंद्रासणी मंदिर परिसर में बहुउद्देश्यीय हाल के लिए पांच लाख की धनराशि एवं तैला में नागराज मंदिर सौंदर्यीकरण के लिए पांच लाख की धनराशि विधायक निधि से स्वी.त की। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा वाचस्पति सेमवाल, मण्डल अध्यक्ष यशवीर चौहान, ग्राम प्रधान पूजा देवी, ओम प्रकाश बहगुणा, दरम्यान जखवाल, भूपेंद्र भण्डारी, दीपक रावत, विनोद कंडारी, सौकार सिंह कैंतुरा, सुरेंद्र चमोली, नरेश भट्ट, आरती रावत, मेहरबान नेगी, .पाल सिंह पंवार आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *