G-KBRGW2NTQN केदारनाथ हाईवे पर सीतापुर में ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत – Devbhoomi Samvad

केदारनाथ हाईवे पर सीतापुर में ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

ऊखीमठ। केदारनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सीतापुर के समीप एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और वाहन चालक का रेस्क्यू किया गया। अस्पताल ले जाते समय चालक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

बुधवार रात डेढ़ बजे के करीब ग्राम फापंज (सलामी) निवासी 40 वर्षीय श्रीचन्द्र सिंह राणा पुत्र नत्थी सिंह राणा अपने ट्रक वाहन को लेकर सीतापुर से घर लौट रहे थे कि अचानक रात्रि में उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। ट्रक सड़क से अनियंत्रित होकर 80 मीटर नीचे खाई में जा गिरा, जिससे उसके परखच्चे उड़ गए। कोतवाली सोनप्रयाग प्रभारी देवेन्द्र सिंह असवाल ने बताया कि वाहन दुघर्टना की सूचना मिलते ही मयफोर्स के साथ दुर्घटनास्थल पर पहुंचे।

एसडीआरएफ के साथ पुलिस की टीम ने खाई में उतरकर चालक को सुरक्षित बाहर निकाला, लेकिन गंभीर चोट लगने के चलते 108 से अस्पताल ले जाते समय चालक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक चालक श्रीचन्द्र सिंह राणा की ऊखीमठ बाजार में हार्डवेयर की दुकान थी। एक हफ्ते पूर्व ही उनकी दुकान में आग लगी थी, जिससे सब कुछ जलकर खाक हो गया था और बुधवार रात हुई घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया है। व्यापार संघ अध्यक्ष राजीव भटट् ने बाताया कि इस दुखद घटना के बाद शोक में ऊखीमठ बाजार को बंद रखा गया। स्थानीय व्यापारी के निधन पर विभिन्न सामाजिक संगठनों, जनप्रतिनिधियों, व्यापारियों, ग्रामीणों व परिजनों ने शोक संवेदना व्यक्त की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *