G-KBRGW2NTQN डुंडा से लापता जेई का जल्द पता लगाने की मांग – Devbhoomi Samvad

डुंडा से लापता जेई का जल्द पता लगाने की मांग

उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ ने की पुलिस से जल्द खोजने की मांग
उत्तरकाशी। उत्तरकाशी के डुंडा से विगत 13 मई को लापता हुए लोनिवि के अवर अभियंता अमित चौहान का चौथे दिन भी कोई पता नहीं लगा। उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ शाखा उत्तरकाशी से जुड़े इंजीनियरों ने पुलिस के प्रति नाराजगी व्यक्त की। बृस्पतिवार को महासंघ ने जिलाधिकारी को पत्र देते हुए लापता जेई को जल्द खोजने की मांग की।

बृहस्पतिवार को उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ के हरीश कुड़ियाल, बीएस महर, महावीर सिंह, सोबन सिंह, तकदीर सिंह, शिवराज सिंह आदि पदाधिकारी कर्मचारी डीएम कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने डीएम को पत्र दिया। बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग खंड लोनिवि देहरादून में कार्यरत अपर सहायक अभिंयता अमित चौहान गत 13 मई से डुंडा से लापता हैं। जिनकी गुमशुदगी भी थाना कोतवाली उत्तरकाशी में दर्ज है। लेकिन घटना के चार दिन बाद भी उनका पता नहीं चल पाया है।

उन्होंने कहा कि वह किसी ठेकेदार के साथ उनकी गाड़ी में बैठकर देहरादून से उत्तरकाशी आये थे। उनका फोन भी 12 मई से बंद है। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद वह डुंडा देवीधार से 13 मई से लापता है। जिसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। कहा कि इस घटना से कार्यरत सभी सदस्यों में भय का माहौल उत्पन्न हो गया है। जिसके लिए उन्होंने जल्द ही पुलिस प्रशासन को त्वरित कार्यवाही के लिए निर्देशत कर पता लगाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *