G-KBRGW2NTQN सांप के काटने से बुआ और भतीजे की मौत – Devbhoomi Samvad

सांप के काटने से बुआ और भतीजे की मौत

चंपावत। बरसात के मौसम में सांप भी इंसानों की जान के दुश्मन बन रहे हैं। टनकपुर के ग्राम नायकगोठ निवासी एक किशोर और उसकी बुआ को सांप ने काट लिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। एक साथ दो मृतकों से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे मुद्रित करने के लिए भेजा है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सभा नायकगोठ निवासी 19 वर्षीय सुजल टम्टा पुत्र सुरेश टम्टा और उसकी बुआ रेखा पत्नी भगवान राम उम्र 47 वर्ष को कमरे में घुसकर सांप ने काट लिया। जब सांप ने डसा, दोनों गहरी नींद में थे। जब वो अचानक चिल्लाए तो रिश्तेदार उठकर अपने कमरे की ओर भागे। जिस पर रिश्तेदारों को इस बात की जानकारी हुई कि दोनों को सांप ने काट लिया है।

रिश्तेदारों को आनन फानन में उपचार के लिए ले गए। जहां से संवेदना ने उनका प्राथमिक उपचार किया और हायर सेंटर को नियंत्रित किया। रास्ते में सुजल और उसकी बुआ रेखा देवी ने दम तोड़ दिया। कोतवाल योगेश उपाध्याय ने बताया कि दोनों के शवों को पंचनामे की कार्रवाई में शामिल किया जा रहा है। वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि वन विभाग की टीम द्वारा कथित तौर पर शुरुआती घटनाओं की जानकारी जुटाई जा रही है। सर्पदंश की पुष्टि रिपोर्ट आने के बाद ही मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *