G-KBRGW2NTQN होटल में पंखे से लटका मिला फौजी का शव – Devbhoomi Samvad

होटल में पंखे से लटका मिला फौजी का शव

विकासनगर। शहर के एक होटल के कमरे से संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटका शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को गुरूवार की सुबह के समय सूचना मिली कि एक होटल के कमरे में किसी युवक ने फांसी लगा ली है। सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची। और होटल के कमरे को  पुरोला निवासी 23 वर्षीय मनीष पुत्र नैन सिंह के रूप में हुई। होटल कर्मियों के मुताबिक मनीष कल शाम से होटल में ठहरा हुआ था।

बताया कि घर वालों के फोन न उठाने पर गुरूवार की सुबह उसके परिजन होटल पहुंचे, तो कमरा अंदर से बंद पाया गया और आवाज देने पर जब मनीष द्वारा कमरा नहीं खोला गया तब इस घटना का पता चला।  पुलिस क्षेत्राधिकारी भास्कर लाल शाह ने बताया कि मनीष फौज में था। वर्तमान में वह सिक्किम में तैनात था जो बुधवार को घर से डय़ूटी पर जाने की बात कहकर निकला था।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि घटना स्थल वाले कमरे को सील कर दिया गया है जबकि मृतक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ घटना के हर पहलूओं पर जांच पड़ताल की जा रही है। बताया कि जांच में जो भी तथ्य पाये जायेंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *