G-KBRGW2NTQN हमें अपनी जीवन की बुराइयों ,गंदगी से तथा बैर मानशता नशे से स्वतंत्रता की जरुरत है : साक्षी बडोनी – Devbhoomi Samvad

हमें अपनी जीवन की बुराइयों ,गंदगी से तथा बैर मानशता नशे से स्वतंत्रता की जरुरत है : साक्षी बडोनी

ब्राइट लैंड पब्लिक स्कूल घनसाली ने धूमधाम से मनाई आजादी का महा पर्व 

सत्यप्रकाश ढौंडियाल
घनसाली। 78 वें स्वतंत्रता दिवस की मौके पर ब्राइट लैंड पब्लिक स्कूल में बच्चों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गई ।स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सभी बच्चों के साथ हर्षोलाश के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम गढ़वाली गीत तथा भाषण गढ़वाली लोक नृत्य के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित हुआ।

इस मौके पर ब्राइट लैंड पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य ने श्रीमती दयावंती बडोनी जी का बैच अलंकरण कर स्वागत सम्मान किया उन्होंने कहा आज हमे जीने बोलने ,पढ़ने _लिखने की स्वतंत्रता है ये सब उन शहिदो की कुरवानी का नतीजा है जिन्होंने हमे आजादी दिलाई है। कार्यकम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमे अपने जीवन की कठिनाइयों से अच्छी शिक्षा से जीवन संघर्ष से स्वतंत्रता पाना मूल लक्ष्य है।

हमारा देश को सोने की चिड़िया कहा जाता था और भारत विश्वगुरु रहा है आज कई क्षेत्रों में भारत विश्व में अग्रणी भूमिका निभा में है।
बच्चों में नैतिकता का विकास और संस्कार के साथ बच्चों को बौद्धिक विकास हमारे विद्यालय की परंपरा और लक्ष्य है।

विद्यालय में उपस्थित अभिभवाको को धन्यवाद देते हुए स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं प्रधानाचार्य ने विद्यालय के शिक्षकों का विस्तृत जानकारी के साथ परिचय करवाया है।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में श्रीमती दयावंती बडोनी , सेवा निवृत वीडियो के सम्मान में बैच अलंकरण कर स्वागत किया।
कार्यकर्म का संचालन सोनाली पाल, शोभा बडोनी ने सयुक्त रूप से किया।

इस दौरान रोशनी पवार ,दुलारी ,अंजलि महरा अंजलि कुमारी सत्य प्रकाश ढौंडियाल दीपक कुमार पाल तथा कविता भंडारी मनीषा, सबली देवी सतवीर आदि कई अभिभावक भी मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *