G-KBRGW2NTQN बिसलेरी लदा ट्रक गंगा में गिरा, ड्राइवर पत्नी समेत लापता – Devbhoomi Samvad

बिसलेरी लदा ट्रक गंगा में गिरा, ड्राइवर पत्नी समेत लापता

श्रीनगर। देवप्रयाग में सोमवार की सुबह पानी की बोतलों से लदा हुआ ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से पांच सौ मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरा। ट्रक में डाइवर ओर उसकी पत्नी सवार थे। दोनों लोग अभी लापता बताए जा रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम लापता दंपति की खोजबीन में जुटे हुए हैं।

पुलिस के अनुसार  देवप्रयाग से 3 किमी दूर सैनिक होटल के पास पुलिस को एक ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त की सूचना प्राप्त हुई। जिस पर तत्काल में एसओ महिपाल सिंह फोर्स के राहत बचाव हेतु दुर्घटनास्थल पहुंचे। वहां सैनिक होटल से पहले सड़क किनारे पैराफिट टूटे हुए थे।

नदी की नीचे जाकर तलाश की गयी तो सड़क से करीब 500 मीटर नीचे गंगा नदी की तरफ एक ट्रक आयशर  दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। ट्रक का आगे के केबिन का हिस्सा नदी में चला गया था।  पुलिस ने जब वाहन स्वामी से बात की गयी तो वाहन स्वामी टिंकू द्वारा बताया कि उक्त आयशर ट्रक को ड्राइवर अजय निवासी नजीबाबाद उम्र करीब 38 वर्ष चला रहा था।

वो बिसलेरी पानी की बोतल लेकर बिहारीगढ़ से गोपेश्वर जा रहा था। उसका मोबाइल अभी स्विच ऑफ आ रहा है। उसके साथ उसकी पत्नी राजेश्वरी भी थी जो अब दुर्घटना के बाद लापता चल रही है। बताया जा रहा है कि वाहन चालक की पत्नी की अगस्त्यमुनि में दुकान भी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *