G-KBRGW2NTQN सौंराखाल की टीम ने डुंगरा को नौ विकेट से हराया विजेता व उप विजेता टीम को ब्लॉक प्रमुख ने ट्राफी देकर किया सम्मानित – Devbhoomi Samvad

सौंराखाल की टीम ने डुंगरा को नौ विकेट से हराया विजेता व उप विजेता टीम को ब्लॉक प्रमुख ने ट्राफी देकर किया सम्मानित

 

जखोली। स्वतंत्रता संग्राम सैनानी स्वर्गीय बचन सिंह राणा व स्वर्गीय त्रिलोक सिंह राणा स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में सौंराखाल ने डुंगरा को 9 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया। समापन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख जखोली प्रदीप थपलियाल ने विजेता व उप विजेता टीमों को ट्राफियां देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर उन्होंने आयोजक मण्डल व प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करते हुए जनपद व प्रदेश स्तर पर श्रेष्ठ प्रदर्शन करने को प्रेरित किया। उन्होंने पूर्व में आयोजित न्याय पंचायत स्तरीय शिविर के माध्यम से पंजी.त युवकों को स्वरोजगार योजनाओं से जोड़ने के लिए आरम्भ की गयी मुहिम का जिक्र करते हुए कहा कि ब्लॉक के अन्तर्गत पंजी.त करीब चार हजार युवकों की नामावली विभिन्न विभागों के माध्यम से कार्यवाही के लिए भेज दी है। उन्होंने कहा कि वे प्रवासियों को स्वरोजगार योजनाओं से जोड़ने के लिए उनके साथ सहयोग व संघर्ष करने के लिए तैयार हैं। विशिष्ठ अतिथि प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र भण्डारी ने आयोजक मण्डल का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया है। इस अवसर पर आयोजक व प्रधान संगठन के ब्लाक अध्यक्ष कपिल राणा ने अतिथियों का स्वागत करते हुए प्रतियोगिता के निर्विघ्न संचालन के लिए सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया है। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष देवेन्द्र भण्डारी, ब्लाक अध्यक्ष कपिल राणा, प्रमोद राणा, शूरवीर रौतेला, हेमराज पुण्डीर, सुझान नेगी, कर्ण सिंह राणा, मनबर बिष्ट, विजयपाल नेगी, गोविंद नेगी, उत्तम राणा, धनवीर पुण्डीर, जितेंद्र रौतेला, पवन रौतेला, गिरीश रौतेला सहित भरदार की जनता व जनप्रतिनिधियों के साथ ही खेल प्रेमी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *