G-KBRGW2NTQN कांग्रेस लिए सही पार्टी नहीं है वह कोई और पार्टी जॉइन कर सकता है – Devbhoomi Samvad

कांग्रेस लिए सही पार्टी नहीं है वह कोई और पार्टी जॉइन कर सकता है

नई दिल्ली। कपिल सिब्बल द्वारा कहे गये बयान पर पार्टी के भीतर रार हो गया है। कपिल ने सोमवार को एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा था कि जनता कांग्रेस को मजबूत विकल्प के तौर पर नहीं देख रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने न सिर्फ बिहार चुनाव बल्कि देश के अन्य राज्यों में हुए उपचुनाव को पार्टी ने गंभीरता से नहीं लिया।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल के इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी में रार तेज होती जा रही है। लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने सिब्बल पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग कांग्रेस की उपेक्षा कर रहे हैं और शर्मनाक गतिविधियों में लिप्त हो रहे हैं, वह दूसरी पार्टी जॉइन कर सकते हैं या फिर अपनी पार्टी बना सकते हैं। उन्होंने कपिल सिब्बल का नाम लिए बगैर कहा कि ऐसे नेता जो गांधी परिवार के करीबी हैं, मुद्दों को उनके ;सोनिया गांधी और राहुल गांधी के सामने रखने के लिए स्वतंत्र रहे हैं।
पश्चिम बंगाल में पत्रकारों से बात करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा, अगर कोई नेता सोचता है कि कांग्रेस उसके लिए सही पार्टी नहीं है तो वो नई पार्टी बना सकता है या कोई और पार्टी जॉइन कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *