G-KBRGW2NTQN सरकारों के काम को जन-जन तक पहुंचाने की हम सबकी जिम्मेदारी – Devbhoomi Samvad

सरकारों के काम को जन-जन तक पहुंचाने की हम सबकी जिम्मेदारी

देहरादून। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी पदाधिकारियों, विधायकों और सांसदों का मार्गदर्शन करते हुए कहा है कि सरकारों का काम जनता के बीच ले जाना हम सबकी जिम्मेदारी है।
उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य की हमारी सरकारों ने बहुत सारी कल्याकारी योजनाएं चलायी हैं। इन्हें जनता तक ले जाना होगा। नड्डा ने दायित्वधारियों व अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे केंद्र व राज्य सरकार के कार्यों व उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाएं। उन्होंने कार्यकर्ताओं कहा कि हमें एक दूसरे का सम्मान करना सीखना होगा। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तराखंड में 2022 के होने वाले चुनावों का मूल मंत्र हम भी दिया और कहा कि राज्य सरकार की नीतियों को लेकर जनता के बीच जाएं।
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो निर्देश दिये हैं, उन बातों को लेकर अब सभी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी जनता के बीच जाएंगे। कार्यकर्ता ना सिर्फ राज्य की बल्कि केंद्र की मोदी सरकार के किए गए कामों को भी जनता के बीच प्रखर तरीके से रखेंगे। उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मैं नहीं हम का सिद्धांत याद रखें और जनता से हमेशा जुड़ाव रखें। हम सब इस मूल मंत्र को गंभीरता से अपने मन मस्तिष्क में बसा लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *