G-KBRGW2NTQN सीएम व कैबिनेट मंत्रियों से मिला उपनल का प्रतिनिधिमंडल – Devbhoomi Samvad

सीएम व कैबिनेट मंत्रियों से मिला उपनल का प्रतिनिधिमंडल

देहरादून। उपनल कर्मचारी महासंघ के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने काबीना मंत्री डा. हरक सिंह रावत व गणोश जोशी से भी मुलाकात की।
महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष कुशाग्र जोशी व महामंत्री हेमंत रावत के नेतृत्व में सीएम से मिलने गए प्रतिनिधिमंडल ने उपनल कर्मचारियों की लंबित मांगों का समाधान करने के लिए उप समिति का गठन किए जाने पर मुख्यमंत्री का आभार जताया। साथ ही अनुरोध किया कि समिति को जल्द से जल्द रिपोर्ट तैयार करने को कहा जाए। ताकि उपनल कर्मचारियों को लाभ मिल सके।
इसके बाद काबीना मंत्री डा. हरक सिंह रावत व गणोश जोशी से मिलने गए प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि पिछले दिनों उपनल कर्मियों ने अपनी लंबित मांगों को लेकर 56 दिन तक आंदोलन किया था। इस दौरान दोनों मंत्रियों ने कर्मचारियों को आस्त किया था कि उनकी मांगों का जल्द समाधान किया जाएगा। कहा कि कैबिनेट मंत्री डा. रावत को अब समिति का अध्यक्ष बनाया गया है। उम्मीद जताई कि उनके नेतृत्व में गठित कमेटी जल्द ही उपनल कर्मियों के हित में रिपोर्ट तैयार करेगी। प्रतिनिधिमंडल में विनोद गोदियाल, अंकुर बिज्लवाण, रमेश रावत, रंजना चौहान, करण रावत, गरिमा पांडे, हिमांशु बेलवाल आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *