G-KBRGW2NTQN विस चुनाव की तैयारी में जुटें कार्यकर्ता : उपपा – Devbhoomi Samvad

विस चुनाव की तैयारी में जुटें कार्यकर्ता : उपपा

अल्मोड़ा। उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की नव गठित नगर कार्यकारिणी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अल्मोड़ा विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी में जुटने का आह्वान किया। पार्टी की नव निर्वाचित नगर अध्यक्ष श्रीमती हीरा देवी की अध्यक्षता में हुई बैठक में कार्यकारिणी ने विभिन्न मोहल्ला क्षेत्रों में जन समस्याओं को लेकर जन संवाद आयोजित करने का फैसला लिया।
पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में नगर इकाई की पहली बैठक में नगर व आसपास के क्षेत्रों में नागरिक सेवाओं की दुर्दशा पर गंभीर चिंता व्यक्त की गई और तय किया गया कि पार्टी जनता को उनके अधिकार दिलाने हेतु विभिन्न क्षेत्रों मोहल्लों में जन संवाद आयोजित कर जनता जनता को एकजुट कर पानी, बिजली, रास्तों, राशन की व्यवस्था सुनिश्चित करने एवं ज़ुल्म ज़्यादती के ख़िलाफ़ एकजुट करने का प्रयास करेगी। बैठक में पार्टी पदाधिकारियों ने कहा कि पिछले कई दशकों से उपपा उत्तराखंड एवं विशेषकर अल्मोड़ा में पूरी सक्रियता और दृढ़ता से जनता के लिए संघर्ष कर रही है। इस तथ्य को आम जनता अच्छी तरह जानती है। इसलिए अल्मोड़ा विधानसभा क्षेत्र का हिस्सा होने के नाते नगर इकाई आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी शुरू करेगी और पार्टी का मानना है कि वह अपने संघर्षों के बल पर क्षेत्र में विजय हासिल कर इसका कायाकल्प करेगी। बैठक में कहा कि पार्टी विस्तार के लिए सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।
बैठक में पार्टी की उपाध्यक्ष श्रीमती भावना मनकोटी, वसीम अहमद, श्रीमती सरिता मेहरा, पार्टी की सचिव अनीता बजाज श्रीमती लीला आर्या, नगर कोषाध्यक्ष योगेश सिंह बिष्ट, सोमेश्वर विधानसभा प्रभारी किरन आर्या, गोपाल राम, नगर सलाहकार एड. नारायण राम, राजू गिरी, उत्तराखंड छात्र संगठन के दीपांशु पांडे आदि मौजूद थे। संचालन योगेश सिंह बिष्ट और गोपाल राम ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *