G-KBRGW2NTQN भाजपा नेता की पिटाई का पुलिस मुख्यालय ने लिया संज्ञान, कोतवाल का तबादला – Devbhoomi Samvad

भाजपा नेता की पिटाई का पुलिस मुख्यालय ने लिया संज्ञान, कोतवाल का तबादला

देहरादून। हरिद्वार जनपद की मंगलौर कोतवाली में भाजपा विधायक के सामने पार्टी नेता की पिटाई मामले पर पुलिस मुख्यालय ने संज्ञान लिया है। मामले में पुलिस मुख्यालय ने जांच के आदेश देते हुए फिलहाल मारपीट के आरोप में मंगलौर कोतवाली प्रभारी यशपाल बिष्ट का तबादला कर दिया है।
मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस मुख्यालय ने जांच के आदेश दिए हैं। बता दें कि मंगलौर कोतवाली में भाजपा नेता की पिटाई का मामला सामने आया था। इस दौरान भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल भी कोतवाली में ही मौजूद थे। भाजपा नेता की पिटाई पर पार्टी नेताओं ने नाराजगी जाहिर की और मामला मुख्यमंत्री दरबार तक पहुंचा गया, लेकिन पहले भी कई मामलों में विवादित रहे कोतवाली प्रभारी यशपाल बिष्ट के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। हालांकि, काफी दबाव के बाद अब इस मामले की जांच की जा रही है। उधर यशपाल बिष्ट का रुड़की में तबादला कर दिया गया है। मामला सामने आने के बाद माना जा रहा था कि कोतवाली प्रभारी के खिलाफ सीधी कार्रवाई की जा सकती है या उनका तबादला किसी दूरस्थ क्षेत्र में किया जा सकता है, लेकिन इनमें से कुछ भी नहीं हुआ। फिलहाल इस पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। अब देखना होगा कि मामले में पिटाई करने वाले पुलिस अधिकारी पर क्या कार्रवाई की जाती है. या फिर इस प्रकरण को ऐसे ही रफा-दफा कर दिया जाता है। वहीं, प्रभारी कोतवाली की तरफ से भी भाजपा नेता पर गलत व्यवहार के आरोप लगाए गए।
बता दें कि हरिद्वार की मंगलौर कोतवाली का एक वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें मंगलौर पुलिस भाजपा कार्यकर्ताओं को लाठी-डंडों से पीटती नजर आ रही है। वीडियो में कोतवाल यशपाल बिष्ट भी बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं। वीडियो में भाजपा के काफी कार्यकर्ता और नेता भी दिखाई दे रहे हैं। खास बात ये है कि ये सब किस्सा झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल के सामने हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *